हेडलाइन

राधिका खेड़ा को सुशील आनंद शुक्ला ने भेजा मानहानि का नोटिस, बोले, नार्को टेस्ट कराया जाये, कौन सच्चा, कौन झूठा सब बाहर आ जायेगा

रायपुर 6 मई 2024। छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा विवाद ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। जिस तरह से दिल्ली प्रेस क्लब में राधिका खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला और प्रवक्ता धनंजय ठाकुर पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उसके बाद से कांग्रेस भी राधिका खेड़ा पर आक्रामक हो गयी है।

सुशील आनंद शुक्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर राधिका खेड़ा को मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही थी, अब जानकारी ये आयी है कि सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेरा को नोटिस भेज दी है। साथ ही सुशील आंनद शुक्ला ने राधिका खेरा को नार्को टेस्ट की चुनौती दी है। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि राधिका और मेरा दोनों का नार्को टेस्ट कराया जाये, तो पता चल जायेगा कौन झूठ बोल रहा है।

इससे पहले कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को दिल्ली में राधिका खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी के नारे, ‘लड़की हूं तो लड़ सकती हूं’ पर भी कटाक्ष किया। कहा कि, कांग्रेस का अब स्लोगन है ‘लड़की हो तो पिटोगी’।वहीं दूसरी ओर रायपुर में आरोपों पर सफाई देते हुए सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया। मैं मानहानि का नोटिस भेजूंगा।

इधर छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आरोप तो कोई भी लगा सकता है। मैसेज दिल्ली भेजा गया है, AICC आगे फैसला करेगी।बताया जा रहा है कि, ‘क्रियेटिव जिप्सी’ नामक जिस कंपनी को भूपेश सरकार में फिल्म निर्माण का जिम्मा दिया गया था, उसकी सीईओ राधिका खेड़ा की मां श्रीमती नीरु खेड़ा हैं. इस कंपनी के भुगतान को लेकर भी विवाद की स्थिति बनी।

 

Back to top button