हेडलाइन

साबुन ही खा गया कंपनी का बॉस,अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है

27 सितम्बर 2023|लोग कहते तो हैं कि नौकरी से अच्छा होता है बिजनेस कर लेना. इसमें पैसा भी ज्यादा है और टेंशन भी नहीं है. लोग अपनी मर्जी के मालिक हो जाते हैं, लेकिन ये कहना जितना आसान है, करना उतना आसान नहीं है. अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए लोगों को कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, ये तो वहीं जानते होंगे. कई बार तो लोग इस चक्कर में ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब हरकतें भी कर देते हैं, जिसके बारे में जानकर ही होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला आजकल चर्चा में है. चीन में एक कंपनी के बॉस ने अपने बिजनेस के प्रेजेंटेशन के दौरान ऐसी अजीबोगरीब हरकत कर दी कि जानकर आप माथा ही पीट लेंगे.

वायरल है बॉस

वह कहता है कि कोई हानिकारक पदार्थ नहीं हैं. इसका स्वाद गाय और भेड़ की चर्बी और दूध जैसा है. इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं हैं. जब यह आपके शरीर में प्रवेश करेगा, तो यह शरीर की फैट और तेल को मेंटेन कर देगा. वह आगे कहता है कि होंगवेई साबुन गाय और भेड़ की चर्बी से बना है. इसमें कोई गटर तेल या अबरक या व्हाइटनिंग एजेंट टाइटेनियम डाइऑक्साइड जैसे प्रोडक्ट नहीं होते हैं. इसकी जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर भी मौजूद है. हम यह नहीं कह सकते कि यह वजन घटाने में मदद करता है, लेकिन इसमें फैट और तेल को तोड़ने का प्रभाव होता है. इसलिए वह कानूनी तौर पर यह नहीं कह सकता कि यह फैट जलाता है, लेकिन फिर भी, साबुन न खाएं, यह वास्तव में खाने योग्य नहीं है!

कर्मचारियों के मीटिंग के दौरान क्लींजिंग प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरर होंगवेई के चेयरमैन कपड़े धोने के साबुन को लेकर प्रेजेंटेशन दे रहे थे। इस दौरान वह लोगों को बता रहे थे कि इसमें कोई हानकारिक केमिकल नहीं है, जिसमें सिर्फ एलकली, एनिमल फैट और दूध है। 

वायरल वीडियो में अजीब स्थिति उस समय उत्पन्न हो जाती है, जब प्रोडक्ट को नेचुरल साबित करने के लिए वह साबुन को बिस्किट की तरह खाने लगते हैं। वीडियो में चेयरमैन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि साबुन इतना नेचुरल है कि पेट में चला जाए तो बॉडी फैट और ऑयल को खत्म कर देगा। 

Back to top button