देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस आक्रोशित, 20 अगस्त को बुलाई विधायक दल की बैठक

रायपुर 18 अगस्त 2024। भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस काफी आक्रोशित है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश पटेल ने जहां इस मामले में मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है। कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस विधायक को की गिरफ्तारी को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायक दल की बैठक 20 अगस्त को बुलाई गई है। सुबह 10:30 बजे नेता प्रतिपक्ष के कार्यालय में ये बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें सभी विधायक और पार्टी के शीर्ष नेता भी मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि शनिवार की देर शाम भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया है।

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव पर आरोप है कि बलौदाबाजार में हुई हिंसा मामले में उनकी भूमिका रही है, 7 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेजे जाने के बाद उन्हें रायपुर सेंट्रल जेल में देर रात ही दाखिल कर दिया गया है। कांग्रेस इस मुद्दे पर अब आगे की रणनीति तैयार कर सड़क पर उतरने जा रही है, जो विधायक दाल की बैठक का एजेंडा तैयार किया गया है।

उसमें पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती पर स्मरण और श्रद्धांजलि के साथ-साथ भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी और प्रदेश के विभिन्न विषयों पर चर्चा को शामिल किया गया है। बैठक में सभी विधायकों को उपस्थित रहने का सख्त निर्देश दिया गया है।

CG- Sarkari Naukari: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती, देखिये किन-किन पदों पर होगी नियुक्तियां
NW News