बिग ब्रेकिंग

कोरोना : शिक्षा मंत्री, स्कूली बच्चों व अफसरों को होना होगा क्वारंटीन…..कई कर्मचारियों व जनप्रतिनिधियों को भी करानी होगी टेस्टिंग….जानिये क्यों

रायपुर 2 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने कोहराम मचा दिया है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के कोरोना पॉजेटिव होने के बाद अब शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम को भी आइसोलेशन में रहना होगा। सिर्फ शिक्षा मंत्री ही नहीं, आधा दर्जन अधिकारियों और दर्जनों स्कूली बच्चों को भी क्वारंटीन होगा।

दरअसल कोरोना संक्रमित होने से ठीक एक दिन पहले स्वास्थ्य मंत्री ने अंबिकापुर में कई बड़ी बैठक ली थी। एक कार्यक्रम में तो वो शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के साथ थे। उस कार्यक्रम की फोटो भी सिंहदेव ने ट्वीट की थी।

वहीं शिक्षा मंत्री के साथ बैठक के बाद उन्होंने अंबिकापुर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी बैठक ली थी। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने उस बैठक की जानकारी ट्वीट कर सार्वजनिक की थी। स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब संपर्क में आये मंत्री और अधिकारियों को भी अपना कोरोना टेस्ट कराना होगा, वहीं रिपोर्ट आने तक क्वारंटीन भी होना होगा। जो तस्वीर उनके सोशल मीडिया में उपलब्ध है, उसमें शिक्षा मंत्री और स्कूली बच्चे उनके बिल्कुल पास हैं और ग्रुप फोटो खिचवा रहे हैं। वहीं बच्चियां उनका तिलक भी कर रही है।

कोरोना संक्रमित स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने खुद भी ट्वीट कर लिखा है कि जो उनके संर्पक में आये हैं, वो अपनी टेस्टिंग जरूर करा लें। शिक्षा विभाग के जिस कार्यक्रम में शामिल होने गये थे, वहां कई स्कूली बच्चे भी स्वास्थ्य मंत्री के संपर्क में आये थे। स्वास्थ्य मंत्री के स्वागत में स्कूली बच्चों ने उनका तिलक किया था और स्वागत किया था, लिहाजा अब सभी को ना सिर्फ क्वारंटीन होना होगा, बल्कि अपना टेस्ट भी कराना होगा। कार्यक्रम के बाद स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री ने स्कूली बच्चों के साथ ग्रुप फोटो भी कराया था। लिहाजा जो भी संपर्क में आये हैं, उन सभी को अपना कोरोना टेस्ट कराना होगा।

Back to top button