हेडलाइन

CG- वंदे भारत ट्रेन से गाय टकरायी… राजनांदगांव-दुर्ग के बीच हुई घटना ..

राजनांदगांव। बिलासपुर से नागपुर जाने वाली देश की हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत मंगलवार को मवेशी से टकरा गयी। हालांकि इस घटना में कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, लेकिन ट्रेन को हल्की क्षति जरूर पहुंची है। ट्रेन के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि आवारा गाय ट्रेन के सामने आ गई और इंजन से टकराते हुए किनारे चली गई। ट्रैक पर स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मवेशी थे। जिन्हें देखकर चालक ने हार्न भी बजाया । इससे मवेशियों का झुंड तो तितर बितर हो गया, मगर एक गाय इंजन से टकरा गई।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग-राजनांदगांव मुड़ी पारा के बीच 130 किलोमीटर प्रति घंटे तेज रफ्तार आ रही वंदे भारत ट्रेन का मवेशी से टकराने के बाद ट्रेन के इंजन के सामने का हिस्से क्रैक हो गया है। वहीं सामने में लगे तिकोने पैनल में भी कुछ क्षति पहुंची है।

ये बिलासपुर आने के बाद जब ट्रेन नागपुर की ओर जाने लगी तो इंजन के टूट फ्रंट पैनल की तस्वीर भी सामने आई। इधर अधिकारियों का कहना है कि वंदे भारत ट्रेन स्टेशन में रुकने के लिए अपनी स्पीड कम कर चुकी थी, इसी दौरान ट्रैक पर एक गाय आ गई। कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है और ट्रेन का संचालन सुगमता पूर्वक हो रहा है।

Back to top button