हेडलाइन

CG- कोरोना से मौत : कोरोना की तेज रफ्तार जारी…एक्टिव मरीजों की संख्या अब 200 के करीब, पॉजिटिविटी रेट भी 5 पर पहुंचा…इन जिलों में कोरोना की रफ्तार हुई तेज..

रायपुर 4 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मरीजों के साथ ही कोरोना की पॉजिटिविटी रेट भी बढ़ती जा रही है। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण दर 5 के करीब पहुंच गया है। प्रदेश में 48 नये कोरोना मरीज मिले हैं, जिसके साथ अब प्रदेश में पॉजेटिविटी रेट 4.92 पहुंच गयी है। प्रदेश में कुल 975 कोरोना सैंपल की जांच की गयी, जिसमें 48 पॉजेटिव मरीज मिले हैं, वहीं एक मरीज की मौत हुई है।

प्रदेश के 8 जिलों में आज कोरोना के संक्रमित मिले हैं, वहीं 12 जिलों में आज की तारीख में एक भी कोरोना के संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं। प्रदेश में आज कोरोना के 48 मरीज के साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 190 हो गयी है। दुर्ग में आज कोरोना विस्फोट हुआ है। दुर्ग में आज 18 नये केस मिले हैं, वहीं धमतरी में 8 नये कोरोना के केस आये हैं।

रायपुर में 9 और बिलासपुर में 8 कोरोना के मरीज मिले हैं। बिलासपुर में आज एक संक्रमित की मौत हुई है। रायपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 55 हो गये हैं, वहीं दुर्ग में 30, धमतरी में 27 और बिलासपुर में 25 कोरोना के एक्टिव केस हैं।

Back to top button