हेडलाइन

10 कावड़ियों की मौत: करंट लगने से 10 कावड़ियों की मौत, 19 झुलसे, DJ के जनरेटर से गाड़ी में करंट आने से हुआ हादसा

पश्चिम बंगाल 1 अगस्त 2022। तीसरे सावन सोमवार को जल चढ़़ाने जा रहे कावड़ियों के साथ पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा हो गया। यहां कूचबिहार में रविवार की देर रात डीजे के जनरेटर से करंट की चपेट में आकर 10 कांवड़ियों की मौत हो गई, वहीं 19 अन्य झुलस गये हैं। घटना की जानकारी के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं घटना के बाद से ही गाड़ी का ड्राइवर फरार बताया जा रहा हैं।

कावड़ियों के साथ हई ये घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही हैं। कूचबिहार के अपर पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने मामले पर बयान जारी करते हुए बताया कि घटना रविवार और सोमवार के बीच रात 12 बजे हुई। कांवड़ियों को लेकर एक पिकअप वैन जलपेश की तरफ जा रही थी। तभी मेखलीगंज पुलिस क्षेत्र में आने वाले धरला पुल के पास इसमें करंट आ गया। घटना की सूचना मिलने पर घायल कांवड़ियों को तुरंत पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि करंट लगने से प्रभावित हुए सभी कांवड़ियों को चंगराबंध ब्लॉक प्राथमिक चिकित्सा केंद्र लाया गया, जहां 10 कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बाकी 19 को जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्हें हल्की चोटें ही आई हैं, लेकिन अच्छे इलाज और विस्तृत जांच के लिए उन्हें रेफर किया गया है। सभी कांवड़िये सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Back to top button