हेडलाइन

CG 3 की मौत : धमतरी में एक बाद एक तीन हादसा, एक ही दिन में तीन अलग_ अलग भीषण सड़क हादसे में महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत., दो घायल…

धमतरी 21 नवंबर 2023|छत्तीसगढ़ के धमतरी में आज का दिन हादसों से भरा रहा। यहां अलग,अलग तीन भीषण सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिस किसी ने भी इस दर्दनाक हादसे को देखा या सुना उसका दिल दहल गया।

जानकारी के मुताबिक़ पहला सड़क हादसा दोपहर में धमतरी, नगरी मार्ग पर केरेगांव थाना के पास हुई थी,जहां हॉस्पिटल से घर लौट रहे बाइक सवार महिला को ट्रेलर ने रौंद दिया था , जिससे सलोनी के भाटापारा निवासी लताबाई मितानिन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि दूसरा हादसा दुगली थाना इलाके में पांच से साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है..जहां धमतरी से नगरी मार्ग पर घाटी के पास हुआ है, जहां मुरूमडीह निवासी दो युवक बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे उसी दौरान अज्ञात वाहन बाइक सवार युवकों को ठोकर मारकर फरार हो गया, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिन्हें धमतरी रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ तीसरा हादसा धमतरी शहर में अर्जुनी मोड़ के पास हुआ है। जहां साइकिल सवार को को ट्रक ने रौंद दिया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है…

इधर धमतरी में एक ही दिन में तीन अलग, अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत ने हर किसी को झकझोर रख दिया है। बता दे कि केशकाल घाट मरम्मत कार्य होने के चलते मार्ग डायवर्ट किया गया है। जिसके चलते अब भारी लोड वाहन केशकाल से बोराई, सिहावा, नगरी होकर धमतरी पहुंच रही है। जिसके चलते बोराई मार्ग में भी वाहनों की लंबी कतार लगी रहती है… वहीं अधिक संख्या में वाहनों की आवाजाही के चलते ट्रैफिक दबाव भी बढ़ गई है।

Back to top button