पॉलिटिकल

बियर पीती हो क्या ? आंखे बहुत नशीली है तुम्हारी ….तहसीलदार का महिला पटवारी को अश्लील मैसिज…मैं तुम्हारे साथ…

पाली 5 सितम्बर 2023 राजस्थान में पाली जिले के रोहट तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित को निलंबित कर दिया गया है. तहसीलदार बाबू सिंह पर महिला पटवारियों से अश्लील चैटिंग और अश्लील बातें करने का आरोप है. इस मामले को लेकर हाल ही में तीन महिला पटवारियों ने मिलकर रोहट उपखंड अधिकारी (एसडीएम) को लिखित शिकायत दी. दो महिला पटवारियों ने मौखिक और एक ने लिखित में शिकायत दी थी.

महिला पटवारी ने अपनी शिकायत में कई बातों का जिक्र किया है. तहसीलदार ने महिला पटवारी से कई बार बात की और मैसेज भेजे। शिकायत में बताया गया है कि तहसीलदार ने कहा कि ‘मैंने तुम्हें पहले ही दिन सेलेक्ट कर लिया था. सोचा था तुम्हारे साथ मिलकर अच्छा काम करूंगा’, ‘तुम डरते क्यों हो, मुझसे बात क्यों नहीं करते? ‘तुम मुझे अपना दोस्त मानते हो’, ‘इतने उदास क्यों रहते हो?’ मुझे तुम्हारा खिलता हुआ चेहरा पसंद है’, ‘तुम जो चाहोगी मैं करुंगा, तुम चाहो तो मैं तुम्हें छुट्टी दे दूंगा, मैं तुम्हारा काम कर दूंगा’.

तुम्हारी आँखें नशीली लगती हैं, क्या तुम बियर पीते हो?
इतना ही नहीं, तहसीलदार ने इससे आगे बढ़कर कई गैरजिम्मेदाराना बातें भी कहीं। तहसीलदार ने कहा, ‘बीयर पीते हो?’, ‘होटल बुक करना हो, कार में घूमना हो या अच्छा खाना खाना हो तो बताओ’, ‘तुम्हारी आंखों में नशा दिखता है, नशा करते हो क्या?’, ‘तुम्हारा पति तुम्हें कैसे रखता है?’ ‘एसीआर मैं तुम्हें अच्छे से भर दूंगा’ और ‘मैं जहां भी पोस्टिंग के लिए जाऊंगा तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा’.

Back to top button