ब्यूरोक्रेट्स

NW न्यूज की खबर का असर : CAF जवान के वायरल VIDEO में जांच के आदेश…. DGP के निर्देश पर IG सीएएफ ने कमांडेंट से मांगी रिपोर्ट…..कुछ घंटे पहले ही newwaynews24 ने खबर की थी पोस्ट…

रायपुर 6 दिसंबर 2021। newwaynews24.com की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। CAF बटालियन की C कंपनी में खराब खाने को लेकर जवान के VIRAL VIDEO की उच्च स्तरीय जांच होगी। DGP के निर्देश पर 11वीं बटालियन के कमांडेंट इस मामले की जांच करेंगे। जांच दोनों पहलुओं पर होगी, कि बड़ा खाना को लेकर जो खराब क्वालिटी की शिकायत हुई है, क्या वो सही है ?….और जवान ने वायरल वीडियो में जो शिकायत की है, उस वीडियो की क्या सच्चाई है।

 

आपको बता दें कि कुछ घंटे पहले newwaynews24.com ने CRPF की 11वीं बटालियन की कांकेर में पोस्टेड C सम्बाई कंपनी के एक जवान ने बुटू सांड़ें ने खराब खाने को दिखाते हुए एक VIDEO वायरल किया था।

https://www.newwaynews24.com/viral-video-caf-jawan-made-a-viral-video-revealing-bad-food/

वीडियो में जवान ये कहते हुए दिख रहा था, आज उसे मेस ने बड़ा खाना दिया गया है, तीन पीस मछली है और तरी बिल्कुल पानी दिया गया है। अपनी पहचान बताते हुए जवान ये भी कहता है कि वो हेड कास्टेंबल है, देश की रक्षा के लिए तैनात हुआ है, घर परिवार से दूर रहता है, क्या कमांडर साहब ऐसा ही खाना खाते हैं। करीब डेढ़ मिनट के इस वायरल वीडियो को जब newwaynews24.com ने पोस्ट किया तो पुलिस गलियारे में हड़कंप मच गया।

“VIDEO पर संज्ञान लेते हुए डीजीपी अशोक जुनेजा ने तत्काल इस मामले में जांच के निर्देश दिये हैं। डीजीपी ने वायरल हुए वीडियो को लेकर CAF IG को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।  डीजीपी के निर्देश के बाद IG ने 11वीं बटालियन के कमांडेंट को इस मामले में जांच का निर्देश दिया है। खाने की गुणवत्ता के साथ-साथ जवान के वीडियो की भी सच्चाई की जांच का भी आदेश दिया गया है”

आपको बता दें कि सी सम्बाई कंपनी का जवान कांकेर जिला जेल में पदस्थ है। आरक्षक क्रमांक 66 बुटू सांड़े ने बेहद ही गंभीर आरोप वीडियो के जरिये लगाये गये हैं। माना जा रहा है कि कमांडेट की रिपोर्ट के आधार पर इस मामले पर कार्रवाई हो सकती है।

Back to top button