मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने टीवी शो ‘फुलवा’ में वापसी की जताई इच्छा,जाने वजह

मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने टीवी शो 'फुलवा' में वापसी की जताई इच्छा

मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने टीवी शो ‘फुलवा’ में वापसी की जताई इच्छा,जाने वजह 22 वर्षीय एक्ट्रेस जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत इस सोशल ड्रामा में एक बाल कलाकार के रूप में की थी. इनमें 2010 का शो ‘काशी – अब ना रहे तेरा कागज कोरा’ और 2011 में शुरू हुआ ‘फुलवा’ शामिल है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह चाहेंगी कि ‘फुलवा’ फिर से स्क्रीन पर आए तो जन्नत ने आईएएनएस से कहा: “क्यों नहीं? ये शो काफी अच्छा है. इतने सालों बाद लोग आज भी ‘बालिका वधू’, ‘ना आना इस देस लाडो’ और ‘फुलवा’ के बारे में बात करते दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि आज भी लोग उन्हें उनके किरदार फुलवा के नाम से बुलाते हैं,आइये इसके बारे में हम आपको बताते है तो बने रहिये अंत तक-

Telegram Group Follow Now

मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने टीवी शो ‘फुलवा’ में वापसी की जताई इच्छा,जाने वजह

Read Also: अपडेटेड फीचर्स के साथ 2025 में लांच होने को है तैयार Mahindra की न्यू कार

उन्होंने कहा, “लोग आज भी मुझे फुलवा के नाम से जानते हैं जो इस बात का सबूत है कि यह शो आज भी कितना प्रभावशाली है. लगभग 12-13 साल हो गए हैं. मुझे उम्मीद है कि ऐसे शो बनाए जाएंगे लेकिन अगर ‘फुलवा 2’ या ‘बालिका वधू 2’ बनता है तो मुझे लगता है कि फैन्स और लोग फिर से क्रेजी हो जाएंगे. ‘फुलवा’ मध्य प्रदेश के मुरैना के पास चंबल के जंगल की बैकड्रॉप पर था. इसमें फूलन देवी के जीवन की कहानी दिखाई गई है. कहानी भारत के एक डाकू-प्रभावित इलाके में रहने वाली एक गांव की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है.

मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने टीवी शो ‘फुलवा’ में वापसी की जताई इच्छा,जाने वजह

जन्नत जुबैर के टीवी शो

jannnat jubair ने ‘भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप’ और ‘तू आशिकी’ जैसे शो में भी काम किया है. वह रानी मुखर्जी अभिनीत ‘हिचकी’ में दिखाई दी थीं. उन्होंने स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लिया. 2022 में उन्होंने ‘मीडिया, मार्केटिंग और विज्ञापन’ श्रेणी में फोर्ब्स 30 अंडर 30 सूची में भी जगह बनाई.

Related Articles

NW News