हेडलाइन

लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रेसिडेंट के बेटे के घर पर फायरिंग , जांच में जुटी पुलिस…

कनाडा 29 दिसंबर 2023|कनाडा के सरे शहर में गुरूवार को मंदिर के अध्यक्ष पर हमले की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, मंदिर के अध्यक्ष सतीश कुमार को कल रात अंधाधुंध गोलीबारी का निशाना बनाया गया। उनके घर पर 14 राउंड फायरिंग की गई। सतीश कुमार सरे स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के अध्यक्ष हैं।

गोलीबारी की यह घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के सरे (Surrey) शहर की है. हमलावरों ने वारदात को 27 दिसंबर सुबह करीब 8 बजे अंजाम दिया. सरे रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (RCMP) के बयान के मुताबिक जिस घर को निशाना बनाया गया है, वह लक्ष्मी नारायण मंदिर के अध्यक्ष सतीश कुमार के बड़े बेटे का है.

प्रधान के बड़े बेटे के घर गोलीबारी हुई
उस समय मंदिर के प्रमुख सतीश कुमार ने कहा था कि खालिस्तानी समर्थक 25 की संख्या में थे और हिंदू मंदिर में 200 लोग थे, इसलिए हंगामा शांत करा दिया गया। इस घटना के एक महीने बाद सतीश कुमार के बड़े बेटे के घर गोलीबारी हुई है। इस हमले में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस कई घंटों तक घटनास्थल पर रही और घटनास्थल का मुआएना करती रही। उन्होंने गवाहों से बात की, सीसीटीवी फुटेज देखे। आस-पड़ोस में छापेमारी लेकिन ज्यादा जानकारी नहीं मिली। अब सरे की आरसीएमपी जनपल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने जांच को अपने हाथ में ले लिया है और अधिकारी हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं।

Back to top button