टॉप स्टोरीज़

फ्लिपकार्ट का धमाकेदार ऑफर…. सस्ते में मिलेगी ये सब चीजे…

मुंबई 11 अक्टूबर 2023 इस समय फ्लिपकार्ट में बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी प्रोडक्ट, किचन के सामान, से लेकर ट्रेवल तक में यूज होने वाले सामानों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहकों को सामान तो सस्ता मिल ही रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप यहां पर फ्री में मोबाइल भी रिचार्ज कर सकते हैं। मोबाइल रिचार्ज के लिए फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है।

अगर आप फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करते हैं तो आप बेहद सस्ते दाम में अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज कर सकते हैं। फ्लिकार्ट की मानें तो यह एकदम फ्री जैसा ही होगा। दरअसल फ्लिपकार्ट शॉपिंग में मिलने वाले Flipkart SuperCoins के जरिए ग्राहकों को रिचार्ज बेनेफिट दे रही है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

गौरतलब है कि हम जब भी फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो कंपनी कुछ Super Coins देती है। आमतौर पर इन सुपर क्वाइंस का इस्तेमाल शॉपिंग के दौरान ही किया जाता है। लेकिन, अब फ्लिपकार्ट ने मोबाइल रिचार्ज में सुपर क्वाइंस को इस्तेमाल करने ऑफर दिया है। सुपर क्वाइंस से आप महंगे रिचार्ज प्लान को सस्ता बना सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के इस ऑफर की मानें तो रिचार्ज के दौरान सुपर क्वाइंस से 15 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। यानी अगर आप फ्लिपकार्ट से रिचार्ज करते हैं तो दूसरे प्लेटफ़ॉर्म की तुलना में यह रिचार्ज कराना ज्यादा फायदेमंद साबित होगा।

ऐसे मिलते हैं SuperCoins
आपको बता दें कि अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स हैं तो हर 100 रुपये के खर्च करने पर 4 कॉइन्स मिलते हैं। एक ऑर्डर पर ज्यादा से ज्यादा 100 सुपर क्वाइंस ही मिलते हैं।
अगर आप प्लस मेंबर नहीं है तो आपको 100 रुपये की खरीदारी पर सिर्फ 2 सुपर क्वाइंस मिलेंगे। एक ऑर्डर अधिकतम सिर्फ 50 क्वाइंस ही मिलेंगे।
अगर आप Ola, Oyo की सर्विस लेते हैं तो आपको इससे भी सुपर क्वाइंस मिलते हैं।
अगर आप फ्लिपकार्ट से फ्लाइट की टिकट बुक करते हैं तो इस पर भी सुपर क्वाइंस मिलते हैं।
सिर्फ शॉपिंग ही नहीं यहां पर गेम खेलने पर भी ग्राहकों को सुपर क्वाइंस जीतने का मौका मिलता है।

Back to top button