हेडलाइन

PHOTO । दुल्हा बने मुख्यमंत्री…. दुल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर आयी सामने….सालियों ने रोका CM का रास्ता तो….

चंडीगढ़ 7 जून 2022। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की शादी हो गयी है। सिक्ख रीति रिवाज के साथ शादी हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शादी की रश्म अदायगी की।  

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी आखिरकार संपन्न हो गई है. दोपहर 12 बजे करीब दोनों शादी के बंधन में बंध गये. दिल्ली के सीएम केजरीवाल परिवार समेत शादी में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने ही शादी में पिता की रस्में अदा कीं. शादी में सीमित मेहमानों को बुलाया गया था, शादी का कार्यक्रम सीएम आवास पर ही रखा गया था.

बता दें कि 32 साल की गुरप्रीत कौर भगवंत मान (उम्र 48) से 16 साल छोटी हैं. दोनों की मुलाकात करीब चार साल पहले हुई थी. भगवंत मान की यह दूसरी शादी है.

पहली पत्नी से उन्होंने 2015 में तलाक लिया था. भगवंत मान की शादी हो गई है. शादी की रस्में (आनंद कारज) संपन्न हो चुका है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यहां पिता की रस्में निभाईं. अब वहां लंच हो रहा है.

शादी से पहले मान का रास्ता सालियों ने रोक लिया था. फिर रिबन कटाई का नेग वाला पैसा भी लिया गया. बता दें कि पंजाब के इतिहास में पहली बार किसी सीएम की शादी पद पर रहते हुई है.

Back to top button