हेडलाइन

अभी-अभी : देर रात दो भीषण सड़क हादसे.. यात्री बस की ट्रेलर से हुई भिड़ंत, तो कार ने खड़ी ट्रक को मारी टक्कर

पेंड्रा/कांकेर। देर रात दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसे में 1 की मौत हो गयी, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गये। एक हादसे में जहां तेज रफ्तार कार ने ट्रक को टक्कर मार दी, तो वहीं दूसरी घटना में एक यात्री बस अनियतंत्रि होकर पलट गयी। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

कोरबा से पेंड्रारोड जा रही यात्री से भरी ट्रेवल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। बस जयश्री ट्रैवल्स की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा पसान,लैंगा मुख्यमार्ग पर हुई। हादसे उस वक्त हुआ, जब यात्री बस खड़े ट्रेलर से जा टकराई।घटना में एक दर्जन से ज्यादा यात्रि घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गया। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए यात्रियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। पसान थाना पुलिस और एंबुलेंस की मदद से घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पसान में भर्ती कराया गया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल यात्रियों को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कार दुर्घटना में एक की मौत

कांकेर में एक तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस घटना में कार सवार एक की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 की बतायी जा रही है। माहूद के पास तेज रफ्तार कार अनियंतित्र होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। कार में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल युवक का चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है।

Back to top button