टॉप स्टोरीज़

फ्रिज में विस्फोट: विस्फोट के बाद निकली जहरीली गैस, परिवार के तीन लोगों की मौत…

चेन्नई 05 नवम्बर 2022: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के उरापक्कम में शुक्रवार को रेफ्रिजरेटर में विस्फोट होने के बाद उसमें से निकली जहरीली गैस की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी राहुल नाध ने जानकारी देते हुए बताया कि यह परिवार जिस घर में रहता था, वहां रखे हुए रेफ्रिजरेटर में विस्फोट हुआ। उरापक्कम रेलवे स्टेशन के पास मकान की पहली मंजिल पर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस का कहना है कि इस हादसे में एक महिला और उसकी 6 साल की बेटी घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिस कमरे में परिवार के सदस्य सो रहे थे, वहां रेफ्रिजरेटर में विस्फोट होने के बाद जहरीली गैस फैल गयी और उसमें सांस लेने से तीन लोगों की मौत हो गई।

जिलाधिकारी राहुल नाध ने कहा, ‘‘घर को करीब एक साल तक बंद रखा गया था और लंबे समय से फ्रिज का इस्तेमाल नहीं हो रहा था। इस बात की जांच चल रही है कि यह विस्फोट शॉर्ट सर्किट के कारण तो नहीं हुआ।”उन्होंने आम लोगों से आग्रह किया कि यदि लंबे समय से रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर जैसे बिजली के उपकरण उपयोग में नहीं आ रहे हैं तो उनकी जांच करवाएं।

Back to top button