अध्यातम

9 दिसंबर का राशिफल : कन्या और तुला राशि वालों के लिए दिन रहेगा खास,जानिए आज का राशिफल..

मेष राशि – इस राशि के जातक को जल्दबाजी और गुस्से में निर्णय लेने से बचना चाहिए, क्योंकि इससे उन्हें नुकसान हो सकता है। व्यापार करने के नए अवसर मिलेंगे। एक अच्छे काम का योग बन रहा है जमीन और गाड़ी खरीदने की संभावना बढ़ रही है। आपको नया काम मिलेगा और आपके प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे।

वृष राशि- मदद करने से पीछे हटेंगे, जैसा कि राशिफल बताता है। अपने कामों को धैर्यपूर्वक पूरा करेंगे। सफलता होगी। जीवनसाथी की स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। यात्रा करने से बचें अगर जरूरी नहीं है। व्यवसाय और नौकरी दोनों में सफलता होती है।

मिथुन राशि -किस राशि के जातक आज भविष्य की योजना बनाएंगे, यह आज का मिथुन राशिफल बताता है। कान दर्द करेंगे। बेहतरीन दिन है कि कुछ नया सीखें। आय से अधिक धन खर्च होने की संभावना है। अंतरराष्ट्रीय कंपनियों से नौकरी के प्रस्ताव आएंगे। मित्रों के साथ मनोरंजन करेंगे।

कर्क राशि – अपनी बोली पर नियंत्रण रखें, जैसा कि राशिफल बताता है। नए रिश्ते बनेंगे। परिवार में विवाद हो सकता है। कोई भी कार्य शुरू करने से पहले बड़ों से सलाह लें। यात्राओं का संयोजन लाभदायक होगा। वह अपनी नौकरी में अच्छा काम करेंगे और प्रशंसा के पात्र होंगे।

सिंह राशि – आज दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा, जैसा कि आज का राशिफल बताता है। प्रेमी का भावुक स्वभाव पार्टनर को पसंद आएगा। भाई-बहन मिलकर काम करेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा होगी। धार्मिक कार्यों का सफल संचालन करेंगे।

कन्या राशि – घर में आवश्यक सामान खरीदेंगे। इसके बावजूद सुख कम हो जाएगा। बिजनेस लाभदायक होगा, लेकिन नुकसान भी हो सकता है। नौकरी में सामान्य होगा। क्रोध से बचें। किसी को भी अच्छा नहीं मानेंगे। जीवनसाथी की जातक से गुस्सा आएगा।

तुला राशि -आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग आज कुछ नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। आपको घर परिवार में किसी की कोई बात बुरी लगेगी,तो भी आप उनसे कुछ नहीं कह पाएंगे।

वृश्चिक राशि – आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है। आपको किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में सलाह मशवरा करना होगा, तभी आगे बढ़ना होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अपने किसी मित्र द्वारा कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

धनु राशि – बिजनेस कर रहे लोग यदि लंबे समय से किसी समस्या को लेकर परेशान चल रहे थे,तो उन्हें आज उससे छुटकारा मिलेगा। आप अपने जीवनसाथी को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप फूले नहीं समाएंगे और अपने माता-पिता के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने लंबे समय से रुके हुए कार्यों को समय रहते पूरा करना होगा। बहन के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी,तो उसके लिए आप अपने परिजनों से सलाह मशवरा कर सकते हैं।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना ले,नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको अपने किसी काम की चिंता बनी रहेगी और आपके कुछ विरोधी भी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मीन राशि – आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम सफलता दिलाने वाला रहेगा और परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं। आपको अपने किसी शारीरिक कष्ट को शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज नहीं करना है

Back to top button