अध्यातम

3 फरवरी का राशिफल : 4 बड़े ग्रहों के परिवर्तन का मिलेगा लाभ ,जानिए सभी राशियों राशिफल..

मेष राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले बात करें तो आज आप अपने ऑफिस में लोग अपनी बहुत सारी परेशानियों से बाहर निकालने के लिए सलाह मशवरा कर सकते हैं, ऐसे में आप उन्हें बहुत अधिक सोच समझ कर ही कोई सलाह दे, क्योंकि वह व्यक्ति आपके पास बहुत अधिक भरोसा करके आपके पास आया है.

वृषभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने दफ्तर में किसी नये सहकर्मी को कार्य समझाने के लिए आगे आ सकते हैं क्योंकि यह आपका कर्तव्य है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपका व्यापार अच्छा चलता है.

मिथुन राशि –आपको सफलता की प्राप्ति अवश्य हो सकती है. यदि आज आपको आपके परिवार में आपके दादा दादी या नाना नानी की सेवा करने का मौका मिले तो आप उनकी सेवा अवश्य करें. उनके आशीर्वाद से आपकी सभी समस्याएं दूर हो सकती हैं. उनसे मिला हुआ आशीर्वाद आपके लिए बहुत अधिक लाभकारी भी रहेगा

कर्क राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपनी महिला सहयोगियों का निरादर ना करें अन्यथा, उन पर किसी बात के लिए दोष लगाना आपको किसी परेशानी में डाल सकता है, जिसका असर आपकी नौकरी पर भी पड़ सकता है.

सिंह राशि– आज का दिन सावधानी से रहने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज जो लोग आपका आपके दफ्तर में विरोध करते हैं, आप उनका भी सहयोग करते हुए नजर आएंगे. यदि आप किसी विदेशी कंपनी को ज्वाइन करना चाहते हैं तो आप थोड़ा सा सावधान रहे, यह कोई फ्रॉड भी हो सकते हैं.

कन्या राशि- आज का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो करियर की ओर मनचाही प्रगति मिल सकती है. यदि आप वैज्ञानिकों के साथ किसी अंतरिक्ष के परीक्षण में है तो आपको अच्छी सूचना प्राप्त हो सकती है.

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा। आपको संतान से उनके मन में चल रही इच्छाओं को जानने की कोशिश करनी होगी। आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है।

वृश्चिक राशि -आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको किसी से धन उधार लेने से बचना होगा। बिजनेस में आप किसी के कहने में आकर धन का निवेश न करें, नहीं तो बाद में वह आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है। आ

धनु राशि –आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। शासन व सत्ता का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी, जिसके कारण आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पायेंगे, लेकिन यदि आप नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। कला कौशल में सुधार लेकर आएगा। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। दीर्घकालीन योजनाओं को गति मिलेगी। आपकी पद प्रतिष्ठा बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके सोचे समझे सभी काम पूरे होंगे।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी नए काम की शुरुआत करने में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। यदि आपके कामों में कुछ अवरोध आ रहे थे, तो वह दूर होंगे। व्यापार में आपको लाभ मिलेगा।

मीन राशि – आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आप बहुत ही सूझबूझ से अपने कामों में आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आपने अपने कामों को छोड़कर दूसरों के कामों पर ध्यान लगाया, तो इससे आपके काफी काम लटक सकते हैं।

Back to top button