अध्यातम

28 अक्टूबर का राशिफल : लग रहा चंद्र ग्रहण, मेष, वृश्चिक, कुंभ, मीन सहित ये राशियां सावधान,जाने आज का राशिफल

मेष राशि-आप अपनी योजनाओं को लेकर बिल्कुल स्पष्ट रहेंगे और हर चीज़ को शांति से संभाल लेंगे। आज आप अतीत के विचारों से प्रभावित नहीं होंगे। विद्यार्थियों के लिए भी यह एक अच्छा दिन है क्योंकि उन्हें अपने करियर के क्षेत्र में कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। 

वृषभ राशि-आज आप खुद को ऑफिस के किसी कार्यक्रम में व्यस्त पाएंगे, इसलिए अपनी जिम्मेदारियों पर कायम रहने का प्रयास करें। उत्साह और आनंदमय क्षणों से भरे दिन के लिए पुराने दोस्तों के साथ पुनर्मिलन की उम्मीद करें।

मिथुन राशि-संभावित अजीब स्थितियों से बचने के लिए आज शब्दों के चयन में सावधानी बरतें। आप नकदी की आमद की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के लिए तैयार रहें जो आज आपको परेशान कर सकती हैं।

कर्क राशि-आज आपको अपने मित्र से कोई अप्रत्याशित समाचार मिलने की संभावना है जो आपको अपना काम जल्दी खत्म करने के लिए मजबूर कर सकता है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। सभी एग्रीमेंट स्वयं पढ़ें और किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें।

सिंह राशि-यह अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और उन्हें विशेष महसूस कराने और उनके प्रति अपना प्यार दिखाने का एक अच्छा दिन है। किसी यात्रा की योजना बनाएं या पारिवारिक रात्रिभोज के लिए बाहर जाएं।

कन्या राशि-आज के दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी, लेकिन जैसे ही सूरज आगे पड़ेगा आपको भाग्य का साथ मिलेगा और उससे आप सभी कामों को बना पाएंगे। आज किसी यात्रा पर भी जाने के योग बनेंगे जो परिवार में नई खुशियां देगा। आपका दांपत्य जीवन आज बेहतर बनेगा और जीवन साथी से आपके संबंध सुधरेंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

तुला राशि -परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। मंगलवार को आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। आपको अचानक धन लाभ होगा। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी।

वृश्चिक राशि -आप बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाएंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।संतान पक्ष से सुख  की अनुभूति होगी जिससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा। ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिलेगा,जिसे समय से पूरा करने में आप सफल होंगे। विद्यार्थियों के लिए मंगलवार को का दिन बेहतर रहेगा।

धनु राशि -आपका दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा।आप दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनायेंगे।गुस्से में किसी से बात करने से आपको बचना चाहिए। आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश करेंगे। आसपास के कुछ लोग आपका विरोध करेंगे।कार्य के सिलसिले में की गयी मीटिंग का परिणाम आपके पक्ष में होगा।

मकर राशि -आज आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा. स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा. काम की अधिकता रहेगी. झूठ बोलने से बचें. सामाजिक कार्य में आपका मन खूब लगेगा. कोई नया काम शुरू करेंगे, जो भविष्य में लाभ पहुंचाएगा. किसी दूसरे का वाहन न चलाएं, चोट लग सकती है.

कुंभ राशि -आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को आज अपने बॉस से कुछ कहासुनी हो सकती है, जिसमें उनको सावधान रहना होगा और अपने वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, जो लोग विदेशों से व्यापार करते हैं, उनको आज कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी.

मीन राशि -आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आप अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे. व्यापारिक धन लाभ में इजाफा होगा. दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम बना रहेगा. स्वास्थ्य के मामले में ऊर्जावान महसूस करेंगे. करियर में आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका मिलेगा.

Back to top button