अध्यातम

14 अक्टूबर 2023 : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत , जानें मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज आपका दिन बेहतर रहेगा। आपकी गुम हुई पुरानी वस्तु आज वापस मिल जाएगी। साथ ही आपको इनवेस्ट में लाभ होगा। इस राशि वाले लोगों को अपने जीवनसाथी से आज गिफ्ट मिल सकता है। आज दूसरों की बात भी अच्छे से समझने की कोशिश करें, इससे आपको लाभ मिलेगा। सामने आयी समस्याओं को सुलझाने में आप सफल होंगे। आज कानूनी मामलों में आपको जीत मिलेगी। 

वृष राशि

आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। आज किसी बड़े मामलें पर निर्णय लेने में उलझन होगी, लेकिन परिवार वालों से विचार विमर्श कर के निर्णय ले तो अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। जीवनसाथी को खुश करने के लिए नये कपड़े गिफ्ट कर सकते हैं। आज कई महत्वपूर्ण कामों में बदलाव भी होंगे। इस स्थिति में किस्मत आपका साथ देगी।

मिथुन राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपकी मेहनत आज आपके जीवन में सफलता के रंग भर देगी। आज पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। आज के दिन आपको अलग-अलग स्त्रोतों से लाभ मिलने की उम्मीद है। लवमेट के लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नवविवाहित दंपत्ति आज कहीं घूमने जायेंगे।

कर्क राशि

आज के दिन आपको धन का लाभ होगा। पैसों के लेन-देन के मामले में किसी भी तरह का निर्णय लेने से बचे। अपने ध्यान को केन्द्रित कर काम को पूरा करने की कोशिश करें। आज जो भी चीज आपके लिए रुकावट बनती है, उसे नजरदांज करें। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। जीवनसाथी की सलाह किसी काम को पूरा करने में कारगर साबित होगी।

सिंह राशि

आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। आपका रुझान रचनात्मक कार्यों की तरफ ज्यादा रहेगा। नया वाहन खरीदनें के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपका स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा नज़र आ रहा है। आज आपके कारोबार में धन लाभ होने के योग बने हुये है। कुल मिलाकर आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

कन्या राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखमय और आरामदायक रहेगा. आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा. हालांकि, घरेलू काम में आप पूरे दिन व्यस्त रह सकते हैं. सहयोगियों और मित्रों से मुलाकात हो सकती है. पिता के स्वास्थ्‍य में उतार-चढ़ाव हो सकता है. 

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का दिन आज मिला-जुला रहेगा. आज तनावग्रस्त रह सकते हैं. लाइफ पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है. घर में पूजा, पाठ आदि का आयोजन होगा. 

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा. सफलता के नए रास्ते खुलेंगे. सेहत में सुधार होगा. नौकरी और बिजनेस करने वाले जातकों को नए अवसर मिल सकते हैं. कार्यस्थल में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सभी लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. 

धनु राशि
इन लोगों को कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आज इन्हें धन से जुड़ी समस्या हो सकती है. रिश्तेदारों और सहयोगियों से सतर्क रहने की जरूरत है. आज काम के प्रेशर के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

मकर राशि
इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन बेहद शुभ साबित होने वाला है. आज निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा. अचानक से कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी. 

कुंभ राशि
इस राशि के बिजनेस कर रहे जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा साबित हो सकता है. समाज और व्यापार में आपका कद बढ़ सकता है. इसके साथ ही आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. 

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ न कुछ लाभ देने वाला साबित होगा. आज आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा और उनकी सलाह से आपको लाभ भी मिलेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. बिजनेस की परेशानियों का निपटारा कर सकेंगे. 

Back to top button