अध्यातम

14 जनवरी का राशिफल : इन राशि वालों के लिए सकारात्मक रहेगा ये हफ्ता , कार्य क्षेत्र में उन्नति एवं लाभ,जाने आज का राशिफल..

मेष राशि – इस समय सुकून के लिए, दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं और संभव हो तो किसी यात्रा का भी प्लान कर सकते हैं। इस समय आपका बटुआ खो सकते है, जिससे नुकसान हो सकता है। इसलिए विपरीत परिस्थिति से बचने के लिए खुद को तैयार करें।

वृषभ राशि –कोई खास व्यक्ति जिससे आप भावनात्मक तौर पर जुड़े हैं, वो आपके लापरवाह स्वभाव के कारण आप से चिढ़ सकता है। इसलिए अपने स्वभाव में सुधार करें और उनके साथ अच्छा बर्ताव करें। निजी जीवन में दूसरों के साथ चल रही अनबन, आपको परेशान करेगी। इसके कारण कार्यस्थल पर भी दूसरे लोगों पर विश्वास करने में हिचकिचाहट महसूस करेंगे।

मिथुन राशि –इस सप्ताह अधिकतम ग्रहों की दृष्टि, आपको भाग्य का साथ देगी। इससे आपको अपने करियर में कुछ अभूतपूर्व चुनौतियों और बाधाओं से डटकर सामना करने और उन्नति प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। अगर आप विदेशी विश्वविद्यालय में दाख़िला लेने की कोशिशें कर रहे थे तो इस सप्ताह ग्रहों-नक्षत्रों की प्रतिकूल स्थिति के कारण आपको अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

कर्क राशि – इसके अलावा इस सप्ताह घर का माहौल अच्छा बनेगा, साथ ही आपको घर पर सदस्यों के साथ खुशनुमा माहौल बिताने का मौका मिलेगा। आप घर के छोटे सदस्यों की पढ़ाई-लिखाई में मदद करेंगे। इस सप्ताह माता-पिता को आप पर गर्व होगा।

सिंह राशि- आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके बड़े अधिकारी आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं, इसलिए आप अपने दफ्तर में आज आप अपने दफ्तर में बड़ों से किसी प्रकार की बहस ना करें. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में महत्वपूर्ण कार्य आपको करने पड़ सकते हैं.

कन्या राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके ऑफिस से संबंधित कोई नया बदलाव आ सकता है. आप अपना कार्य बहुत अधिक जिम्मेदारी के साथ करेंगे. आपको अपना कार्य पूरा करने में अपने किसी सहकर्मी की मदद भी लेनी पड़ सकती है.

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो विदेशी कंपनियों से यदि आपको कोई व्यापार करते हैं तो आज आपको आपके व्यापार के संबंध में कोई शुभ सूचना की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारियों को काम ज्यादा होने के कारण मानसिक तनाव रहेगा. ऑनलाइन बिजनेस करने वाले जातक आज लाभ कमा सकते हैं.

वृश्चिक राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो बैंक मे नौकरी करने वाले जातकों को आज प्रमोशन मिल सकता है. परंतु आप अहंकार से थोड़ा सा दूर रहे, अहंकार के कारण आपका कोई कार्य बिगड़ भी सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी अपने कामों को समय से पूरा करने में कोई कमी ना छोड़े.

धनु राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपका मन किसी बात को लेकर अशांत हो सकता है, इसलिए आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों में अधिक से अधिक ध्यान लगाए तथा आय से अधिक खर्चा ना करें अन्यथा, आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है और आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं.

मकर राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अधिक व्यस्त रहेंगे, काम की अधिकता बहुत अधिक रहेगी जिसके कारण आपको थकावट भी हो सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कम्युनिकेशन से जुड़े जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग किसी रिसर्च सेंटर से जुड़े हुए हैं और उसमें काम करते हैं तो उनको उस कार्य में बहुत अधिक लाभ की संभावना हो सकती है और आपके रुके हुए कार्य भी आज फिर से शुरू हो सकते हैं. उन्हें पूरा करने में आपको बहुत अधिक मेहनत भी करनी पड़ सकती है.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपका दफ्तर में दिन सामान्य रहेगा. आपके ऊपर कार्य का बहुत अधिक बोझ नहीं रहेगा. अपने करियर को लेकर आप फॉक्स रहे, अपने दफ्तर में किसी भी प्रकार की गलतियां करने से बचे अन्यथा, आपको आपके अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है

Back to top button