स्पोर्ट्स

बीच मैदान से खिलाड़ी को ले जाना पड़ा अस्पताल: बाउंड्री बचा रहे श्रीलंकाई फील्डर्स की भयंकर टक्कर, टक्कर इतना जबरदस्त की उठ नहीं पाए खिलाड़ी स्ट्रेचर पर लादकर ले जाना पड़ा अस्पताल….

तिरुवनंतपुरम 15 जनवरी 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला तिरुवनंतपुरम में आयोजित हुआ। इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम के दो खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान चौका बचाने के चक्कर में आपस में ही टकरा गए। ये दो खिलाड़ी जेफरी वेंडरसे और अशेन बंडारा थे। इस टक्कर के दौरान अशेन बंडारा के घुटने में काफी चोट लग गई और उन्हें मैदान से स्ट्रेचर पर लादकर बाहर ले जाया गया।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहा है। इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और फैंस की सांसे अटक गई। यह भयानक हादसा श्रीलंका के फीडलिंग करते समय हुआ। बॉउंड्री पर गेंद रोकने के चक्कर में श्रीलंका के दो फील्डर आपस में बुरी तरह भिड़ गए। जिसके बाद मैदान पर बॉउंड्री के पास दोनों खिलाड़ी उठ नहीं पाए और इन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया।

43वें ओवर में हुआ ये दर्दनाक हादसा:
बता दें इस मैच के 43वें ओवर में विराट कोहली बल्लेबाज़ी कर रहे थे। चमीका करुणारत्ने के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली ने जोरदार शॉट मारा, जिसको रोकने के लिए बॉउंड्री पर मौजूद वैंडरसे और बंडारा की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इन दोनों की भिड़ंत इतनी खतरनाक हुई की दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही लेटे रह गए और फिर फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। नौबत यहां तक आ गई कि मैदान पर दो स्ट्रेचर मंगाए गए और फिर इन्हें बाहर ले जाया गया। अभी तक दोनों की चोट पर श्रीलंकन टीम की तरफ से कोई आधिकारिक अपडेट नहीं मिला है।

मैच की बात करें तो शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच में 166 रन की पारी खेली है। कोहली ने 110 गेंदों की पारी में 13 चौके और 8 छक्के जमाए। यह विराट के करियर का 46वां शतक है। विराट के पहले ओपनर शुभमन गिल (116) ने करियर की दूसरी सेंचुरी जमाई। इन दोनों के अलावा श्रेयस अय्यर (38 रन) और कप्तान रोहित शर्मा (42 रन) ने भी अच्छी पारियां खेलीं। भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 390 का स्कोर बनाया है।

Back to top button