अध्यातम

10 JUNE का राशिफल इन राशि वाले लोगो को हो सकता है नुकसान, पढ़े आपकी राशि क्या कहती

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामाजिक पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको पैतृक संपत्ति से कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आपके अधिकारी भी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आप नौकरी में यदि बदलाव की योजना बना रहे हैं तो अभी कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। पारिवारिक संपत्ति बढ़ेगी और आपकी मेहनत रंग लाएगी। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना अधिक है। आपको किसी नये काम को करने के लिए भाई व बहनों से सलाह मशवरा करना होगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अनुकूल रहने वाला है। आपके उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होगी। धार्मिक कार्य के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी, लेकिन विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आपका कोई महत्वपूर्ण लक्ष्य पूरा होगा। लाभ अधिक होने से आज आपको खुशी होगी। आपके कार्यकुशलता बढेगी और आप अपनी इच्छाओं पर काबू बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती हैं। धर्म कर्म के कार्य में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको करीबियों और दोस्तों से बातचीत करने का मौका मिलेगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी किसी परिजन की सलाह आपके बहुत काम आएगी। किसी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचें। कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई तुरंत डिसीजन लिया तो गलत साबित हो सकता है। समन्वय की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। किसी को धन उधार देने से बचें, जो लोग विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है।


कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको साझेदारी में किसी काम को करने से नुकसान होगा। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहेंगे, तो आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसे नजरअंदाज ना करें। कार्यक्षेत्र में टीमवर्क के जरिए काम करके आप किसी काम को समय से पूरा करके देंगे जिससे आपको खुशी होगी। आपके व्यापार में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है।


कन्या राशि (Cancer)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. आप बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे, जहां वह खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आपको समाज की भलाई करने का मौका मिलेगा, जिसमें आप आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. आपका रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग व सानिध्य मिलेगा. कल आप अपने मित्रों व परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. अचानक से आपको किसी छोटी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल कोई अच्छी खबर मिल सकती है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. भाई के विवाह में आ रही अड़चने किसी परिचित की सहायता से समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.


मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपकी वाणी व व्यवहार लोगों को आपसे जोड़ने में आपकी मदद करेगा। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन हो सकता है जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए एक बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा। आप अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं। किसी विपरीत परिस्थिति में आपको धैर्य बनाए रखना होगा। परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। किसी कानूनी मामले में यदि आपसे कोई चूक हुई है तो आपको उसमें बाद में बड़ी समस्या हो सकती है। सूझबूझ दिखाकर आप आगे बढ़े तो आपके लिए बेहतर रहेगा। समन्वय की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। आप किसी काम को अति उत्साहित होकर ना करें नहीं तो समस्या हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आप व्यापार में कुछ नयी योजनाओं को बनाने की तैयारी में लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा लाभ मिलेगा जिससे आपके छवि और निखर कर आएगी। कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आप यदि घर व बाहर चल रही किसी भी समस्या के लिए आप सालाह मशवरा करें तो किसी वरिष्ठ सदस्य से करें। किसी बड़े लक्ष्य को पकड़कर चलने की कोशिश में आज आप कामयाब रहेंगे। आपको अपने आवश्यक कार्य में देरी नहीं करनी है।

Back to top button