पॉलिटिकलहेडलाइन

“पहले झाड़ू से मारो, फिर मुझे फोन करना” विधायक का विवादित वीडियो वायरल, कर्मचारियों को मारने के लिए महिलाओं को उकसाया

श्रीकांत सिंह@NWNEWS24.COM

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर 12 जून 2023। विधायक विनय जायसवाल का एक और विवादित वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में विधायक महिलाओं को नगरपालिका के कर्मचारियों को झाड़ू से मारने के लिए उकसा रहे हैं। वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। दरअसल महिलाओं का आरोप था कि पानी की सप्लाई नियमित रूप से नहीं हो रही है। वार्ड क्रमांक- 15 महिलाएं शिकायत कर रही थी और पानी टंकी के पास ही डेरा जमाये बैठी थी।

उसी दौरान विधायक विनय जायसवाल भी पहुंचे और महिलाओं से बात करने लगे। इस दौरान महिलाओं ने जब अपनी बातों को विधायक को बताया तो विनय जायसवाल ने कहा कि अगर आपको कोई परेशानी होती है, तो आप नगरपालिका के कर्मचारियों को झाड़ू से मारना, फिर मुझे कॉल करना, पुलिस आपके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

जायसवाल यही नहीं रूके, बोले, मैं हूं ना मैंने आपका जिला बनाया है ना, आपलोगों को भरोसा था कि आपका जिला भी बनेगा। विधायक का ये विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वार्ड क्रमांक-15 के रहवासियों ने घेर लिया था और आरोप लगाया था कि उनके वार्ड में समय पर पानी नहीं आता और कभी-कभी तो थोड़ी देर के बाद ही सप्लाई बंद हो जाती है। करीब 4 घंटों तक पानी टंकी को घेरकर लोगों ने हंगामा मचाया था।

Back to top button