मनोरंजनहेडलाइन

Shahrukh Khan Pathaan: पठान प्रमोट करने का अलग अंदाज! शाहरुख ने ‘बिग बॉस 16’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को किया इनकार

Pathaan: साल 2018 में ‘जीरो’ मूवी के फ्लॉप होने के बाद अब शाहरुख खान ‘पठान’ लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को थिएटर में रिलीज होने वाली है और इस समय खूब चर्चा में है। पूरी टीम जोरशोर से प्रमोशन में जुटी हुई है, लेकिन इस बार SRK का तरीका थोड़ा अलग है। वो किसी मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना तो इंटरव्यू दे रहे हैं और ना ही किसी रिएलिटी शो में जा रहे हैं। इस बार वो खुद अपने फैंस से रूबरू हो रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ रहे हैं और फिल्म प्रमोट कर रहे हैं। अब ये खबर सामने आ रही है कि उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम को शो में आने से इनकार कर दिया और सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ के मंच पर भी जाने का उनका कोई इरादा नहीं है।

इस संबंध में एक करीबी मीडिया सोर्स का कहना है कि कथित तौर पर, शाहरुख खान वर्तमान में प्रमोशन रणनीतियों के साथ सहज नहीं हैं। इसका कारण उनके जीवन में हुए विवाद हैं। शाहरुख के फैसले को स्वीकार करते हुए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी प्रमोशन कार्यक्रमों से परहेज किया है। अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो में आने वाले अभिनेताओं के विपरीत, पठान टीम ने इस गतिविधि से भी दूर रहने का विकल्प चुना है।

https://www.instagram.com/reel/CnaB9LBjCrP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=784e3187-d035-4a47-9487-a2ec4993517b

शाहरुख खान अपनी एक्शन फिल्म को बढ़ावा देने के लिए सलमान खान द्वारा आयोजित बिग बॉस 16 में भी शामिल नहीं होंगे। सूत्र ने आगे बताया कि सुपरस्टार अपने दर्शकों तक सीधे पहुंचना पसंद करेंगे और उन्होंने द कपिल शर्मा शो के लिए प्रमोशनल ऑफर भी ठुकरा दिया है।

सूत्र ने आगे कहा कि फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है और इस बार शाहरुख जो मीडिया से बचते रहे हैं, बिना किसी पारंपरिक मीडिया प्रचार के फिल्म रिलीज के साथ आगे बढ़ रहे हैं। फिल्म के स्टार्स मीडिया से बातचीत और साक्षात्कार से बचने के बावजूद फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर मान चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म 30-35 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है फिल्म की एक्साइटमेंट दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

बता दें, 25 जनवरी को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं रिलीज से पहले ही इस फिल्म की बंपर बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख के पठान नाम के सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं, वहीं दीपिका एक सोल्जर बनी हैं जबकि जॉन फिल्म में नेगेटिव किरदार में एक आतंकी मास्टरमाइंड बने हैं।

Back to top button