क्राइम

पति, पत्नी और वो….: प्रेमिका के लिए पति कराता था पत्नी की आईडी से होटल बुक….दिल्ली से रायपुर पहुंच बीबी ने दर्ज करायी एफआईआर

रायपुर 2 मई 2022। राजधानी में पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है। नाराज पत्नी ने पति के खिलाफ FIR दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। पत्नी दिल्ली की रहने वाली है, जिसने रायपुर गंज थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जानकारी के मुताबिक पत्नी के आईडी पर पति अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कमरा बुक कराता था और फिर होटल में रूकता था। पत्नी को जब इसकी भनक लगी तो वो रायपुर पहुंची और होटल में जाकर आईडी की जानकारी ली, शिकायत सही पाये जाने पर महिला ने शिकायत दर्ज करायी है।

पति का नाम गुरूदयाल है, जिसके बाद महिला ने धारा 419, 120 के तहत मामला दर्ज कराया है। महिला के पति करीब 1 साल से कई बार रायपुर पहुंचे और राजधानी के महंगे होटल में पत्नी के नाम पर गर्लफ्रेंड के लिए कमरा बुक कराया। प्रेमिका से मिलने के लिए वो एक साल में कई दफा रायपुर आ चुका है।

होटल की पर्ची पति की जेब में मिलने के बाद पत्नी ने इसकी पड़ताल की और रायपुर पहुंच गयी। यहां पता चलाकि पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल में इसी तरह रूकता है। इस मामले में पति-पत्नी में विवाद हुआ और फिर नाराज पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।  

Back to top button