क्राइम

CG NEWS: झारखंड के दुमका में हुए घटना का छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विरोध, मुस्लिम यूथ विंग ने पुतला दहन कर शाहरूख को फांसी देने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

मुंगेली 1 सितंबर 2022। झारखंड में स्कूली छात्रा को जिंदा जला दिये जाने की घटना का मुुगेली जिला में मुस्लिम यूथ विंग ने कड़ी निंदा करते हुए विरोध किया हैं। यूथ विंग के पदाथिकारियों ने इस घटना के मुख्य आरोपी शाहरूख का पुतला फूंककर उसे फांसी देने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

गौरतलब हैं कि 23 अगस्त को झारखंड राज्य के दुमका जिले में 12 वी कक्षा में पढ़ने वाली अंकिता सिंह को आरोपी शाहरुख ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था जिसके बाद बुरी तरह से झुलसी अंकिता की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस घटना से जहा लोगो मे भारी आक्रोश और आरोपी को सजा की मांग की जा रही है। वहीं छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिला में भी मुस्लिम यूथ विंग द्वारा आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

इसके साथ ही इस घटना का पुरजोर विरोध करते हुए आरोपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और आरोपी का पुतला दहन किया गया। इस बीच मुस्लिम यूथ विंग के युवाओं ने बताया कि इस तरह की घटना घोर अपराध है और ऐसे कृत्य करने वाले आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके।

ऐसे लोग समाज के लिए किसी अभिशाप से कम नही और मुस्लिम समाज ऐसे अपराधियो का समर्थन नही करता हैं। ऐसे कृत्य करने वाले कोई भी हो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। घटना के विरोध में बड़ी संख्या में मुस्लिम यूथ विंग के पदाधिकारी व सदस्य शामिल हुए।

Back to top button