Punch का पंचनामा बनाने आ गयी खास फीचर्स वाली Hyundai Exter की CNG कार

Punch का पंचनामा बनाने आ गयी खास फीचर्स वाली Hyundai Exter की CNG कार। मार्केट में हुंडई की एक बड़ी कंपनियों में से एक कार बनाने वाली कंपनी बताई जा रही।अब कंपनी अपनी और जबरदस्त कार के लिए अधिक जानी जाती है। देश भारत में भी हुंडई की कार को अधिक पसंद किया जायेगा। आइए जानें आज के आर्टिकल में इस कार के बारे में विस्तार से।

Hyundai Exter CNG  फिचर्स

हुंडई एक्सटर CNG कार में मिलने वाले फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये कार में 8 इंच का Touchscreen Infotainment Systemभी दिया जायेगा। जो एप्पल कार Play and Android Auto जैसे फीचर्स के साथ आता है। जिसके मुताबित आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 70kmpl माइलेज वाली Bajaj Ct 110X की डैशिंग बाइक

Hyundai Exter CNG परफॉरमेंस

हुंडई एक्सटर CNG कार के सिलिंडर में परफॉरमेंस की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1197cc का 4 Inline Cylinder 4 Valve DOHC Engine मिलता जो 69 PS की पावर और 95.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। ये engine 6000 rpm पर अपनी पूरी पावर और 4000 rpm पर अधिकतम टॉर्क देता है।अब ये कार में 60 लीटर का CNG टैंक है। जो 32km प्रति किलोग्राम की माइलेज भी दिया जायेगा।

Hyundai Exter CNG कीमत

हुंडई एक्सटर CNG कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 9.23 लाख बताई जा रही।Punch का पंचनामा बनाने आ गयी खास फीचर्स वाली Hyundai Exter की CNG कार

5-स्टार safety rating के साथ लॉन्च हुई सुपर फीचर्स वाली Kia Carnival की 7-सीटर कार

सुपरहिट फीचर्स के साथ लॉन्च हुई powerful engine वाली Maruti Suzuki Fronx की SUV कार

NW News