शिक्षक/कर्मचारी

VIDEO : प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला ने वेतन विसंगति पर मनीष मिश्रा को क्या बोला…. फेडरेशन अध्यक्ष ने गद्दार व धोखेबाज जैसे आरोप लगाने वालों को दिया ये जवाब….

रायपुर 18 सितंबर 2022। सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति का मुद्दा पिछले कुछ दिनों से गरम है। वेतन विसंगति है या नहीं है ? इस मुद्दे पर छिड़ी बहस के बीच मनीष मिश्रा और सहायक शिक्षक फेडरेशन टारगेट में रहा। हालांकि मनीष मिश्रा का दावा है कि वेतन विसंगति के मुद्दे पर प्रमुख सचिव ने स्पष्ट कर दिया है कि वेतन विसंगति की फाइनल रिपोर्ट अभी नहीं आयी है, रिपोर्ट आने पर इसकी सूचना दी जायेगी। इनसब के बीच मनीष मिश्रा ने NEWS CUT TO CUT ने मनीष मिश्रा ने विस्तार से बातचीत की।

मनीष मिश्रा ने बताया कि शिक्षकों में भ्रम डालने की कोशिश, ताकि शिक्षकों का ध्यान मुद्दों से भटक जाये, इसकी कोशिश में कुछ संगठन के लोग लगे हुए हैं। ये पूछे जाने पर कि उन्हें सोशल मीडिया में गद्दार और धोखेबाज कहा जा रहा है, इस पर उन्होंने आरोप लगाने वालों पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने इमानदारी से अब तक सहायक शिक्षकों के लिए काम किया है और मैने प्रण लिया है कि जब सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर नहीं करवाऊंगा, तब तक खुद प्रमोशन नहीं लूंगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने प्रमुख सचिव प्रमोशन के मुद्दे पर भी विस्तार से बातचीत की। उन्होंने कहा कि प्रमोशन के मुद्दे पर विभाग की तरफ से जवाब दे दिया गया है, कोर्ट का निर्णय आते ही इस दिशा में विभागीय पहल शुरू हो जायेगी।

Back to top button