ब्यूरोक्रेट्स

IAS टीना और प्रदीप की शादी का कार्ड आया सामने….4 महीने से चल रहा था दोनों में प्रेम प्रसंग… टूट चुकी है दोनों की पहली शादी…. IAS प्रदीप के नाम एक विवाद भी जुड़ा…

नयी दिल्ली 29 मार्च 2022। 22 अप्रैल को टीना डाबी अपने होने वाले मंगेतर IAS प्रदीप गावंडे के साथ शादी के बंधन में बंध जायेगी। टीना ने अपने पहले पति अतहर से 2022 में तलाक लिया था, जबकि प्रदीप की पहली शादी भी टूट चुकी है। दोनों की शादी का कार्ड सामने आया है। टीना और प्रदीप की शादी 20 अप्रैल को होगी, जबकि रिसेप्शन 22 अप्रैल को होगा। दोनों की शादी की काफी चर्चा है। डॉ प्रदीप और टीना डाबी दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में एक-दूसरे के साथ की फोटो शेयर की है।

टीना और प्रदीप दोनों की पहली शादी टूट चुकी है और दोनो की ये दूसरी शादी है। 28 साल की टीना की शादी जयपुर के होटल हॉलीडे इन में होगी। जानकार बताते हैं कि प्रदीप और टीना दोनों करीब 4 महीने से साथ थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग पिछले चार महीने से चल रहा था। टीना ने अपने पहले पति अतहर से तलाक की अर्जी 2020 में दायर की थी, जिसे कोर्ट ने 2021 के अगस्त में मंजूर किया। तलाक के 7 महीने बाद वो दूसरी शादी कर रही है और 4 महीने से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

डॉ प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और आईएएस बनने से पहले एमबीबीएस डाक्टर थे। वहीं टीना डाबी मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है। प्रदीप और टीना ने अपनी शादी का कार्ड राजस्थान की चीफ सिकरेट्री उषा शर्मा को देकर आये हैं। हालांकि 2013 बैच के आईएएस प्रदीप के साथ एक विवाद भी जुड़ा है। स्किल डेवलपमेंट एमडी रहते वो रिश्वतखोरी के मामले में फंस चुके हैं।

Back to top button