ब्यूरोक्रेट्स

IAS ट्रांसफऱ : सियासी हलचल के बीच भारी पैमाने पर IAS अफसरों का ट्रांसफऱ..

बिहार26 जनवरी 2024|बिहार में जारी राजनीतिक गहमागहमी के बीच नीतीश सरकार ने भारी मैमाने पर आईएएस अफसरों का ट्रांसफऱ किया है. इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है. पटना के डीएम डॉ. चंद्रशेखर को मुख्यमंत्री सचिवालय में विशेष सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है.

शीर्षत कपिल अशोक को पटना का नया जिलाधिकारी बनाया गया है. अरविंद कुमार चौधरी को ग्रामीण विकास विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. भागलपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को मुजफ्फरपुर डीएम के पद पर पदस्थापित किया गया है. गोपालगंज के डीएम नवल किशोर चौधरी को भागलपुर डीएम के पद पर पदस्थापित किया गया है .रजनीकांत को लखीसराय डीएम बनाया गया है. मुख्यमंत्री के आप्त सचिव मकसूद आलम को गोपालगंज का DM बनाया गया है.

इन जिलों के डीएम बदले गए
मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज के डीएम नवल किशोर चौधरी को भागलपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन को मुजफ्फरपुर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। मुजफ्फरपुर के डीएम प्रणव कुमार को गृह विभाग में सचिव के पद पर भेजा गया है। एसएफसी के सीएमडी रजनीकांत लखीसराय के नये डीएम बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आप्त सचिव मकसूद आलम को सीएम हाउस से हटाकर गोपालगंज का नया डीएम बनाया गया है।

Back to top button