ब्यूरोक्रेट्स

एडिशनल SP के इकलौते बेटे को कार ने रौंदा ,मौके पर मौत…स्‍केटिंग सीखकर घर लौट रहा था

लखनऊ 21 नवंबर 2023 लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे की मंगलवार (21 नवंबर) सुबह एक सड़क हादसे में जान चली गई. एसीपी का 10 साल का बेटा लखनऊ में स्केटिंग प्रेक्टिस के लिया गया था. तभी एक कार ने उसे चपेट में ले लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस हादसे को लेकर डीसीपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास सुबह करीब 5 बजे ये हादसा हुआ था. एसीपी श्वेता श्रीवास्तव का 10 वर्षीय बेटा नैमिश प्रैक्टिस करके वापस घर लौट रहा था. इस दौरान उसे पिपराघाट रोड पर सफेद रंग की एक कार ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी जान चली गई. कार को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है. श्वेता श्रीवास्तव लंबे समय तक कमिश्नरेट में तैनात रही हैं.

10 साल का नैमिश आज अपने कोच के साथ स्‍केटिंग सीखने के लिए निकला था। रास्‍ते में सफेद रंग की कार जो बहुत तेज रफ्तार में जा रही थी, बच्‍चे को रौंद दिया। श्‍वेता श्रीवास्‍तव लखनऊ की एडिशनल एसपी से पहले सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात रही थीं। उनके बेटे की मौत की खबर से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर फैल गई है। उनके घर पर सांत्‍वना देने वालों का तांता लग गया है।

बता दें कि श्वेता श्रीवास्तव पहले लखनऊ में सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात रही थीं. वर्तमान में वह एडिशनल एसपी होकर एसआईटी में तैनात हैं. उनके बेटे की मौत की खबर से साथी अधिकारियों में भी शोक की लहर है. लोग घर पहुंचकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं.

इस बीच घटना की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. प्रारंभिक जांच सफेद रंग कार दिखी है. उसकी तलाश में टीम को लगाया गया है. जल्द ही एक्सीडेंट करने वाले कार चालक को पकड़ लिया जाएगा

Back to top button