क्राइमहेडलाइन

भगवान से तो डरो!… चोर ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, दानपेटी और मंदिर के घंटे की चोरी, CCTV में चोर हुआ कैद

मुंगेली 23 अप्रैल 2023। आज कल के चोर तो भगवान से भी नहीं डरते हैं। तभी तो आये दिन मंदिरों में भी चोरी की वारदात होती रहती है। ऐसा ही एक मामला मरवाही में सामने आया है, जहां चोरों ने मंदिर की घंटी और दानपेटी पर ही हाथ साफ कर दिया। घंटी चोर सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना मरवाही के राधा कृष्ण मंदिर का है।

जहां चोरों ने दानपेटी एवं मंदिर में लगी घंटियों को चोरी कर ली। मामले में स्थानीय लोगों ने मरवाही थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मरवाही थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परासी में स्थित राधाकृष्ण मंदिर में कल देर रात चोरों ने हाथ साफ किया, सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मध्य रात्रि को तीन चोर राधा कृष्ण मंदिर में चोरी की नीयत से घुसे जहां उन्होंने मंदिर में रखी दान पेटी पर पहले हाथ साफ किया वहीं मंदिर में लटक रही 4 घंटियां भी चुरा ली।

सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे और मंदिर से दान पेटी गायब पाए साथी मंदिर में लटकी चारों घंटियां नदारद मिली जिसके बाद पास की लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई जिसमें तीन चोर नजर आए ग्रामीणों ने पूरे मामले की लिखित शिकायत मरवाही थाने में की है। पुलिस को शक है कि चोरी में स्थानीय युवक का ही हाथ हो सकता है। पुलिस सीसीटीवी में कैद हुए तस्वीर के आधार पर जांच में जुटी है।

Back to top button