ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

मियां-बीबी की चोर जोड़ी : शातिर बंटी-बबली मिनटों में गायब कर देते थे बाइक, पुलिस ने इस तरह से किया गिरफ्तार

रायपुर 28 जनवरी 2024। राजधानी पुलिस ने मियां-बीबी की एक शातिर जोड़ी को गिरफ्तार किया है। ये बंटी-बबली बड़ी ही चतुराई से बाईक चोरी कर फरार हो जाया करती थी। आरोपियों  का नाम 20 साल के अनमोल जनबन्धु और उसकी पत्नी 20 साल की गीता जनबन्धु है। वे मूल रूप से नागपुर के रहने वाले हैं। कुछ दिनों से वे रायपुर के खमतराई में छठ तालाब के पास रह रहे थे। इनका मूल काम ही बाइक चोरी करना था।

आजाद चौक थाना पुलिस ने पति-पत्नी की बाइक चोर जोड़ी को गिरफ्तार किया है। ये पति-पत्नी रायपुर के अलग-अलग इलाकों से बाइक चोरी कर बेचने की फिराक में थे। इस बीच पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पुलिस इलाके में बाइक चोरी की घटनाओं की जांच में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि संदिग्ध पति-पत्नी कुछ गाड़ियों को बेचने की फिराक में हैं।

आजाद चौक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फिर आरोपियों से पूछताछ की। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 8 दोपहिया और एक ई-रिक्शा शहर के अलग-अलग इलाकों से चोरी की है। पुलिस ने सभी गाड़ियों को बरामद कर लिया है। आरोपी दंपती को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

Back to top button