हेडलाइनबिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

…जब आधी रात कलेक्टर-एसएसपी ने निकले राजधानी की सड़कों पर… देर रात थानों का किया इंस्पेक्शन, तक्षशिला लाइब्रेरी पहुंच युवाओं का बढ़ाया हौसला

रायपुर 20 मार्च 2024। मंगलवार देर रात को रायपुर कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह, एसएसपी संतोष सिंह और नगर निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा शहर के इंस्पेक्शन पर निकले। आचार संहिता लगने के बाद राजधानी की स्थिति का देर रात जायजा लेने निकले अफसरों ने शहर के अलग-अलग हिस्सों का भ्रमण किया।

इस दौरान पिछले 48 घंटे में राजधानी में हुई बेमौसम हुई बारिश की वजह से शहर की स्थिति का भी कलेक्टर-एसएसपी ने जायजा लिया। कलेक्टर, एसएसपी ने  सरस्वती नगर थाना, कोटा, शंकर नगर थाने पहुंचकर  तैनात स्थेथिक टीम से बातचीत की।

अधिकारियों की टीम उसके बाद तक्षशिला लाइब्रेरी पहुँची और फ़ूड जोन की व्यवस्था परखी एवं रीडिंग ज़ोन में रीडिंग कर रहे युवाओं से बात की। आधी रात को युवाओं को पढ़ाई में मग्न देखकर कलेक्टर भी उत्साहित हुए और कहा – खूब पढ़ो खूब आगे बढ़ो। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने आदर्श आचार सहिता और त्योहार के मद्देनज़र शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया ,पुलिस अमले को आवश्यक निर्देश दिए।

Back to top button