हेडलाइन

8 की मौत कई घायल : बस-क्रूजर की आमने-सामने टक्कर,महिला-बच्चों सहित 8 की मौत…

हरियाणा 8 जुलाई 2023 हरियाणा के जींद में भारी बारिश के कारण दृश्यता कम होने से एक बड़ा हादसा हो गया है. जींद में भिवानी रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस और एक क्रूजर कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे 8 लोगों की मौत हो गई है और 12 घायल हैं. 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि 4 की मौत अस्पताल में हुई है. अन्य घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घायलों में 3 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है. हादसा इतना भयानक था कि कई मृतकों के शव परखच्चे उड़ गई क्रूजर कार के अंदर ही फंस गए हैं. उन्हें निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर मंगाने पड़े हैं.


बस-क्रूजर की आमने-सामने की टक्कर

बताया जा रहा है कि आज सुबह भिवानी डिपो की एक बस सुबह 9:30 बजे जींद बस स्टैंड से निकली थी. बस जैसे ही बीबीपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक क्रूजर जीप से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. कई लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे.

पहले 5 लोगों की हुई थी मौत

आपको बता दें कि बीते मई माह में भी एक क्रूजर गाड़ी हादसे का शिकार हुई थी. ट्रक और क्रूजर गाड़ी की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान हांसी के खरकड़ा निवासी संदीप, प्रदीप, प्रवीण व प्रकाश, भाटोल रंगड़ान निवासी अनूप के रूप में हुई थी.

Back to top button