हेडलाइन

CG- कांग्रेस नेता के पुत्र की मौत, होली के दिन तालाब में नहाने के दौरान डूबने के बाद गंभीर हालत में कराया गया था अस्पताल में भर्ती, घटना में अब तक 2 बच्चों की हुई मौत

महासमुुंद 20 मार्च 2022 । महासमुुद में होली के दिन तालाब में नहाने के दौरान ताबाल में डूबने से गंभीर हालत में रायपुर के अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता के पुत्र की मौत हो गयी है। इस घटना में पहले ही एक किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गयी थी, जबकि दो अन्य किशारो को रायपुर रेफर किया गया था, जिसमें एक बच्चे की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है।

पूरा घटनाक्रम महासमुंद जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। गौरतलब है कि 18 मार्च को होली खेलने के बाद तीन स्कूली दोस्त तालाब में नहाने चले गये थे। इनमें कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आलोक चंद्राकर का बेटा लक्ष्य चंद्राकर और उनके साथी कलश बाघमारे और दिवयांशु कर्मकार शामिल थे। तीनों बच्चें दोपहर के वक्त बरोंडा बाजार तालाब में नहाने के दौरान अचानक डूबने लगे थे, बच्चों के शोर मचाने के बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचकर पानी में डूब रहे तीनों बच्चों को बाहर निकाला गया था।

इस घटना में कलश बाघमारे की घटनास्थल पर ही डूबने से मौत हो चुकी थी, वही गंभीर हालत में लक्ष्य और दिव्यांशु को डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया था। जहां उपचार के दौरान कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर के बेटे लक्ष्य चंद्राकर की भी मौत हो गयी है। वही तीसरे बच्चें दिव्यांशु की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। तालाब में डूबने से दूसरे बच्चे की मौत की खबर के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है।

Back to top button