टॉप स्टोरीज़

बर्फ़बारी में जमकर बरसे लात-घूंसे: दो ग्रुपों में गाड़ी को पास न देने पर कहासुनी, एक-दूसरे को जमकर पीटा

मनाली 24 जनवरी 2023: मनाली के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर जहां बर्फबारी का दौर जारी है। वहीं, बर्फबारी देखने के लिए बाहरी राज्यों से पर्यटक भी पर्यटन स्थलों का रुख कर रहे हैं। ऐसे में मनाली के सोलंग नाला में भी बर्फबारी देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में पर्यटक अपने वाहनों में पहुंच रहे हैं। वहीं, मंगलवार शाम के समय सोलंग नाला में गाड़ी को पास देने के मामले पर पर्यटकों में विवाद हो गया और उसके बाद पर्यटक आपस में भिड़ गए।

वहीं, पर्यटकों के आपस में भिड़ने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनाली में भारी बर्फबारी के दौरान किसी बात पर पर्यटकों के दो ग्रुप में किसी बात पर कहासुनी हो गई जो कुछ ही मिनटों में बहसबाजी तक पहुंच गई। चंद मिनटों बाद दोनों तरफ के लोगों में हाथापाई शुरू हो गई। वीडियो मे दोनों ग्रुप के सदस्य मारपीट करते हुए एक-दूसरे को भद्दी गालियां निकाल रहे हैं।

शुरुआती छानबीच में सामने आया है कि विवाद की वजह टूरिस्टों के एक ग्रुप की ओर से दूसरे पक्ष की गाड़ी को पास न देना रहा। शुरुआती बहसबाजी के बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता चला गया और दोनों तरफ के लोग एक-दूसरे को पीटने पर उतर गए। टूरिस्टों के जिन दो ग्रुप के बीच मारपीट हुई, वह पंजाब के रहने वाले थे और घूमने के लिए मनाली आए थे।

Back to top button