क्राइमहेडलाइन

IND-NZ Raipur ODI : मैच की टिकटें जमकर हो रही ब्लैक, अब तक टिकट की कालाबाजारी करते 9 गिरफ्तार…कब्जे में मिली खूब सारी टिकटें…

रायपुर 20 जनवरी 2023। आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जायेगा। 50 हजार दर्शक छमता वाले स्टेडियम में पूरी टिकट बिक चुकी है। मैच को लेकर दर्शकों का रोमांच जितना चरम पर है, उतनी ही चांदी टिकट की कालाबाजारी करने वाले भी काट रहे हैं। आलम ये है कि पूरे दिन आज टिकट की ब्लैकमेलिंग की खबरें आती रही।

कहीं 500 की टिकट 2500 में तो 1250 की टिकट 5000-8000 में बिकती दिखी। इधर शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में आयोजित होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैण्ड एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी पर रायपुर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। SSP प्रशांत अग्रवाल ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एडिश्नल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को कार्रवाई के निर्देश दिये।

थाना गंज क्षेत्र के अलग – अलग स्थानों में टिकटों की कालाबाजारी करते 5 व्यक्तियों को पकड़कर उनके कब्जे से 22 नग टिकट जप्त कर पांचो व्यक्तियों के विरूद्ध थाना गंज में प्रतिबंधात्मक धाराआंे के तहत् कार्यवाही की जा रही है। इस प्रकार 2 दिनों में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले कुल 9 व्यक्तियों से कुल 66 नग टिकट जप्त किया गया है। रायपुर पुलिस द्वारा टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर पैनी नजर रखीं जा रहीं है, टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button