हेडलाइन

अरे भाई ये राहुल गांधी नहीं है!….जब रायपुर में कांग्रेस नेता के हमशक्ल के साथ सेल्फी लेने लगे लोग …कई लोग खा गये धोखा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का कुंभ चल रहा है। हजारों की संख्या में प्रदेश के कोने-कोने से कांग्रेस कार्यकर्ता रायपुर पहुंचे हैं। कांग्रेस के दावा है कि 15 हजार कार्यकर्ता रायपुर के अधिवेशन में शिरकत कर रहे हैं। इन सब के बीच राहुल गांधी का एक हमशक्ल हर किसी का ध्यान खींच कर रहा है। कई लोग तो उसे राहुल गांधी समझकर उसके साथ सेल्फी ले रहे हैं। दरअसल राहुल गांधी के हमशक्ल फैसल चौधरी भी राहुल में हैं। अधिवेशन में जिस किसी की नजर उस पर पड़ रही है, लोगों की नजर धोखा खा जा रही है। कई लोग उसके साथ सेल्‍फी ले रहे हैं।

दरअसल उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले फैसल का चेहरा राहुल गांधी से हु ब हू मिलता है। फैसल कहते हैं कि राहुल गांधी से प्‍यार करते हैं, जब राहुल जी के साथ सेल्‍फी नहीं ले पाते हैं तो वे मेरे साथ तस्‍वीरें लेते हैं।उन्‍होंने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में यूपी के लोनी बार्डर से शामिल हुआ। इस दौरान मैंने जम्‍मू-कश्‍मीर तक यात्रा की थी। उन्‍होंने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा पूरी तरह से सफल रही। उन्‍होंने कहा, जो लोग यात्रा को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहे उन्‍हें जल्‍द ही इसका असर दिखेगा। बतादें कि फैसल चौधरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी सुर्खियों में आए थे। फैसल चौधरी की भी राहुल गांधी की तरह दाढ़ी है। राहुल की तरह सफेद टी-शर्ट में नजर आते हैं। इसकी वजह से लोग उन्‍हें राहुल गांधी समझ बैठते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं राहुल जी का हमशक्ल हूं. पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मेरा चेहरा मेरी पार्टी के शीर्ष नेता से मिलता है, लेकिन मैं हमेशा उनका कार्यकर्ता बना रहूंगा. उत्तर प्रदेश के रहने वाले फैसल की भी राहुल गांधी की तरह दाढ़ी है. यात्रा के शामिल अन्य लोग जैकेट और स्वेटर पहनते हैं, लेकिन फैसल राहुल की तरह सफेद टी-शर्ट में नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि यदि राहुल जी टी-शर्ट पहन सकते हैं, तो कोई और इसे क्यों नहीं पहन सकता. मैं यह पहन रहा हूं. मुझे कोई समस्या नहीं है. फैसल की वीडियो क्लिप और तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. उन्हें विभिन्न वीडियो में गांधी के अन्य समर्थकों के साथ चलते देखा जा सकता है.

Back to top button