गैजेट्स

युवाओ की पहली पसंद बना Infinix का धांसू स्मार्टफोन,फीचर्स और क़्वालिटी के आगे फीका पड़ा Realme Narzo,देखे कीमत

युवाओ की पहली पसंद बना Infinix का धांसू स्मार्टफोन,फीचर्स और क़्वालिटी के आगे फीका पड़ा Realme Narzo,देखे कीमत, बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार और शानदार कैमरा क्वालिटी वाले इक्विपमेंट मौजूद हैं, जो काफी ज्यादा आकर्षित करते हैं, लेकिन आजकल लोग अमीर हैं और वीवो को केटेक के नहीं बल्कि Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन के दीवाने हो रहे हैं। यदि आप भी कम कीमत में एक बेहतर उत्पाद खरीदना चाहते हैं,आइये आपको बताये इस बेहतरीन समर्टफोने के बारे में डिटेल तो बने रहिये अंत तक-

युवाओ की पहली पसंद बना Infinix का धांसू स्मार्टफोन,फीचर्स और क़्वालिटी के आगे फीका पड़ा Realme Narzo,देखे कीमत

Read Also: सुपारी की खेती कर अंधाधुंध पैसे कमा सकते हो आप,बस करे ये काम

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन डिस्प्ले 
Infinix GT 10 प्रो के शानदार डिस्प्ले के बारे में आपसे जानकारी साझा करें तो कंपनी ने अपने इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और 2400 x 1080 फुल HD+ है। पिक्सल रिजल्यूशन के साथ आता है। जो इस फोन कोलॉजिक वाली छवि देखने में सहायता करता है।

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम
अगर हम Infinix GT 10 प्रोटेक्नोलॉजी और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी साझा करें तो आपको मीडियाटेक डाइमेसिटी 8050 के ओक्टा कोर सिस्टम के लिए इसटेक में दमदार परफॉर्मेंस और गेमिंग के बारे में जानकारी दी गई है, जो इसटेक को स्मूथली रन बनाता है। में मदद करता है। साथ ही यह धाकड़टेक एनरॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित होता है।

  • युवाओ की पहली पसंद बना Infinix का धांसू स्मार्टफोन,फीचर्स और क़्वालिटी के आगे फीका पड़ा Realme Narzo,देखे कीमत

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन का कलर कॉम्बिनेशन 
अगर हम Infinix GT 10 प्रोटेक्नोलॉजी के वेरिएंट और कलर प्लेसमेंट के बारे में जानकारी देते हैं तो कंपनी ने अपने इस धाकड़ डिवाइस में 8G BRAM और 256GB स्टोरेज स्टोरेज के साथ पेश किया है। साथ ही आप इस शानदार तकनीक को मिराज सिल्वर और साइबर ब्लैक जैसे आकर्षक रंगों में कमजोरियों के लिए उपलब्ध हैं।

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी 
अगर हम Infinix GT 10 प्रोटेक के कैमरे की क्वालिटी के बारे में जानकारी देते हैं तो आपको इस फोन के पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें आपको 108MP का सुपर नाइट कैमरा दिया गया है, जिसमें LED फ्लैश लाइट के साथ है , साथ ही आपको इस फोन में 2MP का वायरलेस कैमरा और 2MP का डिफॉल्ट कैमरा दिया गया है, जो आपको अपनी सबसे अच्छी और खुबसूरत स्थिति को लेने में मदद करता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 32MP का काजोन क्वाड LED फ्लैश वाला कैमरा दिया गया है। जो आपके जीवन की मधुर चित्रांकन को समाप्त कर देता है।

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी और फीचर्स
Infinix GT 10 प्रोटेक्नोलॉजी की बैटरी और फीचर्स के बारे में आप बात करें तो कंपनी ने अपनी इस शानदार को-फोर्स्ड बैटरी ऑफर करने के लिए 5000 एमएएच की पावरफुल के अलावा पोलीमार बैटरी दी है, जिसमें 45W फास्ट स्टोरेज सपोर्ट दिया गया है। आता है, जो इस फोन को कट्टर समर्थक नेता की मदद करता है। साथ ही अगर हम इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको इसमें 5जी नेटवर्क, यूएसबी टाइप-सी केबल, फिंगरप्रिंट सेंसर, आईपी53 स्प्लैश प्रूफ, 360 फ्लैशलाइट, आई केयर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जो इस फोन को काफी खास बनाता है।

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन कीमत 

Infinix GT 10 Pro की कीमत के बारे में जानकारी दे तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 21999 रुपये बताई है। आप इस फोन को अपनी पसंद के रंग में खरीद सकते हैं।

Back to top button