ब्यूरोक्रेट्स

इंस्पेक्टर गिरफ्तार: मर्डर केस में कोर्ट सरेंडर करने पहुंचा था, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा…..1 लाख का था इंस्पेक्टर पर इनाम

गोरखपुर 16 अक्टूबर 2021। कारोबारी मर्डर मामले में एक और पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी हुई है। आरोपी इंस्पेक्टर पर कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या में शामिल होने का आरोप था। मर्डर केस में दरोगा की छठवी गिरफ्तारी है। सस्पेंड इंस्पेक्टर विजय यादव को शनिवार को कैंट पुलिस ने रेल म्युजियम के पास से गिरफ्तार कर लिया। वह कोर्ट में सरेंडर करने के लिए आया था, इसी बीच मुखबिर की सूचना पर कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सिंह की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया। जौनपुर निवासी विजय पर भी एक लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने आरोपी को एसआईटी को सुपुर्द कर दिया है। रामगढ़ताल थाने में एसआईटी आरोपी दरोगा से पूछताछ कर रही है।

शनिवार को छठे आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। सूत्रों के मुताबिक विजय यादव की गिरफ्तारी के बाद एसआईटी एक साथ सभी 6 आरोपितों को रिमांड पर ले सकती है। इसके लिए एसआईटी ने अपनी तैयारियां शुरू भी कर दी हैं।
सभी आरोपितों के बयानों का अध्ययन करने के बाद उनके बयान में अंतर को रिमांड पर लेने के बाद दूर करने की तैयारी है। वहीं इसी के साथ एक बार फिर सीन रिक्रिएट भी कराया जा सकता है। रिमांड के दौरान सभी आरोपितों को एक साथ बैठाकर एसआईटी यह जानने की कोशिश करेगी कि वारदात में किसकी क्या भूमिका रही? साथ ही आरोपितों और चश्मदीदों के बयानों का भी मिलान कराया जाएगा। सभी बातें पूरी तरह स्पष्ट होने के बाद ही इस मामले की चार्जशीट की धाराओं पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

 

Back to top button