हेडलाइन

VIDEO: छात्रा से छेड़खानी पर परिजनों ने छात्र को स्कूल बस से उतारकर लाठी-डंडे से पीटा, वायरल VIDEO पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर की कार्रवाई, SP बोले…

अम्बिकापुर 16 अगस्त 2023। आत्मानंद स्कूल के एक छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सरगुजा पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है। मामला अंबिकापुर के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के एक छात्र ने छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। छात्रा ने इस मामले में घर जाकर अपने परिजनों से शिकायत की।

जिसके बाद छात्रा का भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ स्कूल पहुंचा और फिर जैसे ही स्कूल बस पहुंची, आरोपी लड़कों ने बस से नीचे उतार कर छात्र की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। मारपीट देख बस में सवार स्कूली बच्चे काफी सहम गये। इसी बीच स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने तुरंत बीच बचाव किया और छात्र को लेकर स्कूल के अंदर दाखिल हुए।

जानकारी के मुताबिक मारपीट का वीडियो छात्रा के ही परिजनों ने बनाया और फिर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इधर वायल वीडियो जब सरगुजा पुलिस के संज्ञान में आया, तो मामले में जांच शुरू की। दोनों पक्षों को स्कूल में बुलाकर पूछताछ की। इस मामले में लड़के पर छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ, तो वहीं छात्रा के परिजनों पर मारपीट का जुर्म दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

इस मामले में सरगुजा SP सुनील कुमार शर्मा ने NW न्यूज को बताया कि …

“वीडियो जैसे ही सरगुजा पुलिस के संज्ञान में आया, तो तुरंत ही इस पर एक्शन लिया गया। संबंधित स्कूल में जांच के लिए भेजा गया। पूछताछ के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। छात्रा के साथ छींटाकशी की गयी थी, उसकी वजह से छात्रा के परिजनों ने मारपीट की है। इस मामले में दोनों पक्ष पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही सरगुजा पुलिस ये अपील भी करना चाहती है कि ऐसे कुछ भी शिकायत हो तो तुरंत पुलिस में शिकायत करें, कानून को इस तरह हाथ में ना लें, सरगुजा पुलिस सदैव आपकी मदद के लिए तत्पर है”

सुनील कुमार शर्मा, एसपी, सरगुजा

Back to top button