ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

IPS abhishek Pallav ने संभाली कवर्धा के पुलिस कप्तान की जिम्मेदारी, लाल उम्मैद बलरामपुर का संभालेंगे जिम्मा

कवर्धा 27 मई 2023। कल राज्य सरकार ने 12 जिलों के पुलिस अधीक्षकों सहित 15 आईपीएस के तबादले किए थे। तबादले के दूसरे दिन ही आईपीएस अभिषेक पल्लव ने कवर्धा जिले के नए पुलिस कप्तान के रूप में कार्य संभाल लिया है।
आज शाम कबीरधाम पहुंचे अभिषेक पल्लव ने निवर्तमान SP लाल उम्मैद सिंह से पदभार लिया।

आपको बता दें कि कल हुए पुलिस अधीक्षकों के तबादले में दुर्ग के एसपी अभिषेक पल्लव का तबादला कबीरधाम जिले में हुआ है, वहीं कबीरधाम के पुलिस कप्तान रहे लाल उम्मैद सिंह को बलरामपुर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया है। प्रभार लेने के बाद अपनी प्राथमिकताओं को बताते हुए आईपीएस अभिषेक पल्लव ने कहा कि बेहतर और सशक्त तरीके से पुलिसिंग और नियमों के क्रियान्वयन की उनकी कोशिश रहेगी।

उन्होंने जिले के ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की बात कही। एसपी अभिषेक ने कहा कि जुर्माना और कार्रवाई से ज्यादा बेहतर कोशिश उनकी ये रहेगी कि लोग जागरूक होकर खुद से ट्रैफिक नियमों का पालन करें। अभिषेक पल्लव ने कहा कि अब तक जिन कामों को पूर्व SP ने किया है उन कामों को आगे बढ़ाया जाएगा।

साथ ही साथ नक्सल अभियान में तेजी लाएगी जाएगी, उन्होंने कहा कि अपराधियों पर लगाम और आपसी सौहार्द को बढ़ाने की कोशिश की जाएगी। साथ ही साथ ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

Back to top button