ब्यूरोक्रेट्स

आईपीएस मनोज शर्मा ने ’12वीं फेल’ स्टार विक्रांत मैसी का स्केच किया पोस्ट…

दिल्ली 23 जनवरी2024|आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा ने एक प्रशंसक द्वारा बनाया गया वीडियो साझा किया, जिसमें विक्रांत मैसी की तस्वीर के समानांतर एक पेंसिल स्केच बनाया गया है, जिन्होंने फिल्म ’12वीं फेल’ में उनका किरदार निभाया था। उन्होंने 21 जनवरी को एक्स पर “दिल छू लेने वाला” वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “रील बनाम रियल। 12वीं फेल।”

वीडियो में आर्टिस्ट ने विक्रांत की फोटो को आधा फाड़ दिया और मैसी की फोटो के बगल में मनोज शर्मा का स्केच बना दिया. कलाकार ने विक्रांत और मनोज के दोनों चेहरों को सहजता से मिला दिया और वीडियो में कुछ ही क्षणों में स्केच पूरा कर दिया।

वीडियो 21 जनवरी को साझा किया गया था। तब से, इसे 5.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है। कुछ लोग अपने विचार साझा करने के लिए वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में भी गए।
यहां देखें लोगों ने वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी:

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “बहुत बढ़िया, सर।”

एक अन्य ने कहा, “प्यारा।”

“बहुत खूब। सचमुच सराहनीय!” एक तिहाई व्यक्त किया.

चौथे ने लिखा, ”आपकी जिंदगी बहुत दिलचस्प है.”

“बहुत बढ़िया,” पाँचवाँ हिस्सा साझा किया।

छठे ने टिप्पणी की, “बहुत बढ़िया तस्वीर।”

इस कला पर आपके क्या विचार हैं?

12वीं फेल फिल्म के बारे में

अनुराग पाठक के उपन्यास बारहवीं फेल पर आधारित यह फिल्म यूपीएससी उम्मीदवारों के संघर्ष को दर्शाती है। कहानी मनोज शर्मा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गरीबी को मात देकर आईपीएस अधिकारी बने। फिल्म में मैसी को एक युवा लड़के के रूप में दिखाया गया है जो पुलिस बल में शामिल होने का सपना देखता है। 12वीं फेल, जो वर्तमान में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रही है, को एक स्वतंत्र नामांकन के रूप में ऑस्कर 2024 के लिए भेजा गया है।

Back to top button