टॉप स्टोरीज़

पुरुष पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाना पड़ा महंगा….सिंगर को 7 दिन भर्ती होना पड़ा अस्पताल में….

रायपुर 3 जून 2022 मशहूर ऑस्ट्रेलियन सिंगर जैक विडगन ने हाल ही में अपने साथ हुए एक वाकये का खुलासा किया. उनका ये पॉडकास्ट वायरल हो गया. सिंगर जैक विडगेन ने बताया कि कैसे एक दुर्भाग्यपूर्ण सेक्स दुर्घटना की वजह से उन्हें अस्पताल में एक हफ्ते तक भर्ती रहना रड़ा था.
25 साल के सिंगर जैक विडगन ने इस बात का खुलासा अपने पॉडकास्ट ‘Hey Doll!’ के एक एपिसोड के जरिए किया. उनका यह पॉडकास्ट भी काफी मशहूर है. उन्होंने एक पुरुष पार्टनर से सेक्स के दौरान उनके आंख में इंफेक्शन हो गया था.

अपने पॉडकास्ट ‘Hey Doll!’ पर बोलते हुए गुरुवार को 25 वर्षीय सिंगर जैक विडगन ने कबूल किया कि उन्होंने एक बार लॉस एंजेलेस में एक स्टंट डबल पावर रेंजर के साथ यौन संबंध बनाए थे जो बाद में उनके लिए काफी खराब साबित हुआ. बेवर्ली हिल्स के अस्पताल में 7 दिन बिताने पड़े थे.

इससे पहले जैक विडगेन के पूरी दुनिया को तब अचंभित कर दिया था, जब उन्होंने बताया कि एक नाइटआउट के दौरान उन्होंने एक महिला के साथ रात गुजारी थी.

पहले खुद को ओपेनली गे बता चुके हैं. उन्होंने कहा कि महिला के साथ नाइटआउट के बाद उन्हें महसूस हुआ कि वह अब बायसेक्सुअल हो गए हैं

Back to top button