बिग ब्रेकिंग

पदोन्नति निरस्त मामले में जेडी-DEO में ठनी : …. जेडी ने प्रमोशन निरस्त करने और DEO से जवाब किया तलब…तो DEO ने पत्र लिखकर कहा …..आप ही ..

रायपुर 15 मार्च 2022। गौरेला पेंड्रा मरवाही में सहायक ग्रेड 3 के प्रमोशन को निरस्त करने के मामले में ट्विस्ट आ गया है।  जेडी ने डीईओ को पत्र जारी कर इस मामले में जवाब तलब किया है, तो वहीं DEO ने पत्र लिखकर पदोन्नति को लेकर पूरी जानकारी अब जेडी से ही मांगी है।

डीईओ ने अपने पत्र में जेडी को लिखा है कि …

डीईओ ने अपने पत्ल में लिखा है कि पदोन्नति समिति के अध्यक्ष अपर कलेक्टर से निर्देश मिला है कि पदोन्नति आदेश निरस्त करने से पहले पदोन्नति में सामान्य प्रशासन के किन निर्देश का पालन नहीं हुआ है, उसका विवरण और यति इस प्रकरण की कोई जांच समिति बनी है तो उसकी रिपोर्ट प्राप्त की जाये। उक्त जानकारी उपलब्ध कराने का कष्ट करें। जिससे अपर कलेक्टर को अवगत कराया जा सके एवं जीएडी के नियमों के मुताबिक कार्रवाही की जा सके।

जेडी कार्यालय की तरफ से जारी पत्र में डीईओ को कहा गया है कि सहायक ग्रेड- 3 से सहायक ग्रेड 2 में हुए प्रमोशन को लेकर कई तरह की शिकायतें मिली है, वहीं दस्तावेजों के अध्ययन में भी कई तरह का खामियां मिली है। जेडी कार्यालय ने कहा है कि प्रमोशन जीएडी के नियमों के मुताबिक नहीं है, लिहाजा प्रमोशन आदेश को निरस्त किया जाता है।

जेडी कार्यालय ने कहा है कि प्रमोशन आदेश को निरस्त कर दोबारा से डीपीसी कर अहर्ता वाले कर्मचारियों का प्रमोशन की प्रक्रिया 15 दिनों में पूरा करे और अनियमितता के संदर्भ में 7 दिन में शो कॉज नोटिस का जवाब दें।

 

 

 

 

Back to top button