हेडलाइन

JIO ने चुपके से शुरू कर दी इन शहरों में 5G सर्विस… इन लोगों को मिलेगी फ्री सर्विस… इस तरह करें चेक

नयी दिल्ली 11 नवंबर 2022। JIO  5G अब नये शहरों में शुरू हो गया है। जिओ की फाइव जी सर्विस अब पांच शहरों में शुरू हो गयी है। कंपनी ने हाल में ही चेन्नई में अपनी 5G सर्विस और राजस्थान के नाथद्वारा में Jio True 5G बेस्ड Wi-Fi सर्विस लॉन्च की थी, लेकिन अब जिओ ने दो अन्य शहरों को अपनी इन सेवाओं का विस्तार किया है।  5G सर्विस लॉन्च होने के लगभग एक महीने बाद कंपनी ने दो अन्य शहरों में इसका विस्तार किया है। जियो ने अपनी 5G सर्विस की शुरुआत पिछले महीने दशहरे के मौके पर की थी।

Jio 5G दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में लॉन्च की गई। जियो ने अपनी सर्विस का विस्तार करते हुए अब इसे 8 शहरों में पहुंचा दिया है। जियो ने शुरुआत में चार शहरों में अपनी सर्विस लॉन्च की थी। कंपनी ने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में JIO True 5G  सर्विस शुरू की थी।  बाद में इसका विस्तार चेन्नई और राजस्थान के नाथद्वारा में किया गया था. लेटेस्ट एडिशन दो अन्य शहर हैं। कंपनी ने इस लिस्ट में हैदराबाद और बेंगलुरु को भी जोड़ दिया है। यानी अब कुल 8 शहरों में जियो की 5G सर्विस उपलब्ध है।  इन शहरों में रहने वाले यूजर्स जियो 5G सर्विस एक्सपीरियंस कर सकते हैं।

Jio 5G सर्विस यूज करने के लिए कंज्यूमर्स को वेलकम ऑफर दिया जा रहा है। जियो का वेलकम ऑफर एक इनवाइट बेस्ड ऑफर है, जो चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है। कंपनी की मानें तो यूजर्स 1Gbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकेंगे।

इसके लिए कंज्यूमर्स को कोई एस्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा।  यानी अगर आपको Jio Welcome मिला है, तो आप फ्री में 5G इंटरनेट यूज कर सकेंगे. कंपनी अपनी 5G सर्विस का फेज मैनर में विस्तार कर रही है।

Jio Welcome Offer को आप आसानी से चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको माय जियो ऐप में जाना होगा. यहां आपको सबसे पहले ही Jio Welcome Offer का बैनर मिलेगा.अगर आपको बैनर नजर नहीं आ रहा है, तो थोड़ा इंतजार करना होगा. जब आपको बैनर नजर आए, तो उस पर क्लिक करें. क्लिक करते ही एक नया पेज सामने आएगा, जिसमें I am Interested पर क्लिक करना होगा. इस पर क्लिक करें. जब आपको जियो वेलकम ऑफर मिलेगा, तो कंपनी आपको इसकी जानकारी देगी.

Back to top button