हेडलाइन

ब्रेकिंग : फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी ,जांच में जुटी पुलिस..

दिल्ली 24 जनवरी2024|दिल्ली के IGI इंटरनेशनल एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल के बाद हड़कंप मच गया. दरअसल, दरभंगा से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसके बाद एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित की गई. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि आज IGI एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम में फोन कॉल आया था. फोन करने वाले ने दरभंगा से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. ये फ्लाइट IGI एयरपोर्ट पर उतरने वाली थी. हालांकि जांच के दौरान ये कॉल फर्जी पाई गई.

एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतरा विमान

स्पाइसजेट के रिजर्वेशन ऑफिस में दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले विमान SG 8946 में बम होने की सूचना मिली। विमान शाम 6:00 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से उतरा। विमान को एक अलग खाली जगह में ले जाया गया। यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है और सुरक्षा एजेंसियां ​​विमान की गहन तलाशी ले रही है।


सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया

डीसीपी आईजीआई एयरपोर्ट, दिल्ली ने बताया, आईजीआई एयरपोर्ट कंट्रोल रूम में दरभंगा से दिल्ली की एक उड़ान के संबंध में बम की धमकी वाली कॉल प्राप्त हुई, जो IGI एयरपोर्ट पर उतरने वाली थी। जांच में कॉल फर्जी पाई गई। हालांकि, यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

Back to top button