मनोरंजन

करण जौहर ने मलाइका से पूछा सेक्स लाइफ को लेकर सवाल… प्राइवेट लाइफ पर सवाल सुन शरमाईं…

मुंबई 13 दिसंबर 2022 बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में मलाइका अपनी जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट्स का खुलासा कर रही हैं. यही नहीं उनके शो में कई सेलेब्स भी आ रहे हैं. हाल ही में गेस्ट के तौर पर पहुंचे डायरेक्टर और प्रौड्यूसर करण जौहर ने मलाइका के साथ खूब जमकर मस्ती की.

यही नहीं इस दौरान करण ने मलाइका से कुछ पर्सनल सवाल भी पूछ डाले. जिसे सुनकर मलाइका शर्म से लाल हो गईं. करण ने मलाइका से बेडरूम सीक्रेट को लेकर सवाल किया. करण ने पूछा- ‘तो क्या आप अर्जुन के साथ मिलना पसंद करती हैं? एक्सपेरिमेंट करती हैं? यही नहीं करण ने पूछा- ‘सेक्स टॉयज हैं’? क्या अर्जुन ने उन्हें कभी हथकड़ी लगाने की कोशिश की है. हालांकि मलाइका ने करण को सेक्स लाइफ से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन वह शरमाना बंद नहीं कर सकीं.

करण ने मलाइका से अरबाज के रिश्ते के बारे में भी बात की. मलाइका ने कहा कि उनका तलाक के बाद अरबाज से रिश्ता अच्छा है लेकिन वो उनकी पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर नहीं करतीं.
बता दें कि मलाइका और करण काफी अच्छे दोस्त है और यहां पर दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं. वैसे इस वाले एपिसोड में फैंस को दलिबर गर्ल नोरा फतेही भी देखने को मिलेंगी.

Back to top button